सप्ताह भर पहले कानपुर के रामलला मंदिर परिसर में लाठीचार्ज के दौरान घायल हुए रामभक्त और कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल से मिला। BJP सूत्रों की मानें तो डिप्टी सीएम ने प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। कानपुर के एक मंत्री और RSS की रिपोर्ट में काफी विरोधाभाष होना बताया जा रहा है। 


[caption id="attachment_17541" align="aligncenter" width="640"]lathicharge kanpur ram lala mandir करीब सप्ताह भर पहले Kanpur के रावतपुर में पथराव के बाद रामलला मंदिर परिसर में रामभक्तों पर लाठीचार्ज करती पुलिस।[/caption]

YOGESH TRIPATHI

कानपुर। रामलला मंदिर परिसर में मीटिंग के दौरान रामभक्तों पर Kanpur Police की तरफ से किए गए बर्बर लाठीचार्ज का मामला अब काफी तूल पकड़ता जा रहा है। Kanpur के एक मंत्री और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS)  की रिपोर्ट में काफी विरोधाभाष है। BJP के बड़े सूत्रों की मानें तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने RSS के प्रांत स्तरीय नेताओं के साथ मुलाकात के बाद प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि उन्होंने कानपुर शहर में तैनात एक IPS समेत कई अफसरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का “सिग्नल” दे दिया है। सूत्रों की मानें तो देर-सबेर बड़ी कार्रवाई तय मानी जा रही है।


Kanpur के रामलला मंदिर परिसर में मीटिंग के दौरान रामभक्तों पर हुए लाठीचार्ज का VIDEO-

https://youtu.be/irWIcP1oVZE

Minister ने CM को दी गई रिपोर्ट में अपने ही कार्यकर्ताओं का नाम दिया

BJP के बड़े सूत्रों की मानें तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जो रिपोर्ट Minister ने दी है, उसमें एक पार्षद समेत कई कार्यकर्ताओं का नाम है। यूपी सरकार के मंत्री का कहना है कि पार्षद समेत कई कार्यकर्ताओं ने माहौल को बिगाड़ने की साजिश की है। वहीं दूसरी तरफ संघ की रिपोर्ट ठीक विपरीत है। मंत्री की रिपोर्ट पर संघ के शीर्ष पदाधिकारी खासे नाराज बताए जा रहे हैं। शायद यही वजह रही कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को खुद पहुंचना पड़ा।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

Kanpur में दो दिन होना है कार्यसमिति का अधिवेशन

Kanpur के PSIT में BJP कार्यसमिति का दो दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन दो दिन बाद होने जा रहा है। इस अधिवेशन में प्रांतीय नेताओं के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। बीजेपी सूत्रों की मानें तो लाठी खाए रामभक्तों और बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर न पहुंच जाए, इस लिए अधिवेशन से पहले ही बहुत कुछ होने के संकेत मिल रहे हैं।



लाठी चलवाने और लाठी मारने वालों पर होगी कठोर कार्रवाई : सुनील बंसल

BJP के एक बड़े पदाधिकारी की मानें तो रामलला मंदिर परिसर में लाठीचार्ज के दौरान घायल हुए कार्यकर्ता और कुछ पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात के बाद संगठन मंत्री सुनील बंसल से भी मिला। सभी ने शरीर पर अपनी चोटें दिखाईं। इस पर सुनील बंसल ने कहा कि आप लोग परेशान मत होइए। रामभक्तों पर लाठी चलाने और चलवाने वाले लोग किसी भी सूरत में नहीं बख्शे जाएंगे। सभी पर बड़ी कार्रवाई होगी।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: