राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार और उसकी गोद ली हुई मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने करवाचौथ के दिन पुलिस रिमांड पर व्रत रखा। उसने पूरे दिन कुछ भी नहीं खाया-पीया। देर शाम को चांद का दीदार करने के बाद उसने एक गिलास पानी पीया। हनीप्रीत ने कहा कि पुलिस कर्मियों से कहा, "आज करवाचौथ का दिन है। मेरे पापा दोनों जहान के सुहाग हैं"


[caption id="attachment_17701" align="aligncenter" width="640"] हनीप्रीत इंसा[/caption]

चंडीगढ़। दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के Ram Rahim की मुंहबोली बेटी और उसकी सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत पुलिस रिमांड पर अपने“सुहाग”के लिए करवाचौथ का व्रत रही। देर शाम चांद का दीदार करने के बाद उसने सिर्फ एक गिलास पानी ही पीया। उसके व्रत रखने की जानकारी तब हुई जब उसने दिया गया भोजन नहीं खाया और यह बोली कि आज करवाचौथ का व्रत है। सभी सुहागिने अपने सुहाग के लिए व्रत रखती हैं। हम अपने पापा के लिए व्रत रखते हैं। हमारे पापा दोनों जहान के सुहाग हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

करवाचौथ के दिन चांद बनता था Ram Rahim

20 साल की सजा काट रहा राम रहीम करवा चौथ के दिन चांद बनता था। इस दिन डेरे में खूब धूम रहती थी। राम रहीम के लिए डेरे की सारी औरतें, छात्राएं और यहां तक की नाबालिग लड़कियां भी व्रत रखती थीं। जो व्रत नहीं रखती थीं उनसे जबरन रखवाया जाता था। शाम को चांद का दीदार करने के बाद ही सब व्रत तोड़ते थे। चांद देखने से पहले डेरे में राम रहीम की आरती उतारी जाती थी। उसके बाद सभी लड़कियां और महिलाएं व्रत तोड़ती थीं। इनमें राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सबसे आगे रहती थी। जबकि हनीप्रीत की पत्नी का करवाचौथ के दिन कोई अता-पता नहीं होता था।



पूरे दिन गुमशुम सी बनी रही हनीप्रीत

देशद्रोह के मामले में Arrest की गई हनीप्रीत को कोर्ट ने छह दिन के पुलिस रिमांड पर दे रखा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत ने व्रत रखा है इसकी किसी को भनक नहीं थी। जब उसने दिए गए भोजन को यह कहकर लौटा दिया कि आज करवाचौथ का व्रत है तो सभी को पता चला। व्रत होने की वजह से पुलिस ने करवाचौथ के दिन उससे कोई खास इंट्रोगेशन भी नहीं किया। पुलिस का कहना है कि फरारी के दौरान हनीप्रीत ने कई सिम बदले हैं। इसके पुख्ता प्रमाण मिल चुके हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: