48 घंटे के भीतर एक और भीषण धमाके से Kanpur का सरसौल एरिया एक बार फिर थर्रा गया। धमाका इतना तेज था कि लोगों के कान काफी देर तक के लिए सुन्न पड़ गए। दहशतजदा लोग अपने घरों से बाहर निकले तो चारो तरफ से सिर्फ धुएं का गुबार ही गुबार दिखा। ब्लास्ट की खबर मिलते ही STF और ATS की टीमें मौके पर पहुंच गईं। गौरतलब है कि बुधवार को हुए भीषण धमाके में यहां दो लोगों की मौत हो गई थी। 


[caption id="attachment_17660" align="aligncenter" width="640"]blast in kanpur, redeyestimes.com धमाके के बाद पहुंची पुलिस को मौके से भारी विस्फोटक मिला[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। Kanpur के महाराजपुर थाना एरिया स्थित सरसौल कस्बा में फ्राइ-डे की सुबह एक बार फिर भीषण ब्लास्ट होने से दहशत फैल गई। यह धमाका बुधवार को हुए धमाके से महज 200 मीटर की दूरी पर ही हुआ। 48 घंटे के दौरान दो बड़े भीषण विस्फोट होने से सरसौल में दहशत का माहौल है। धमाके की खबर पर ATS और STF की टीम पहुंची। काफी देर छानबीन के बाद मौके से भारी मात्रा में सुतली बम और अन्य विस्फोटक पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस को दो लोगों की तलाश है।


[caption id="attachment_17661" align="aligncenter" width="640"]blast in kanpur 1 ब्लास्ट के बाद पुलिस ने खाली प्लाट को चारो तरफ से घेरकर काफी देर तक सर्च अभियान चलाया[/caption]

 Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

बुधवार को हुए भीषण विस्फोट में दो लोगों की हुई थी मौत

गौरतलब है कि बुधवार को Kanpur के सरसौल कस्बे में हुए भीषण ब्लास्ट में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस धमाके में चार मकान पूरी तरह से जमीदोंज हो गए थे। शुक्रवार को हुए धमाके के बाद STF और ATS की टीमें मौके पर मौजूद हैं। पुलिस के मुताबिक जांच में सुतली बम के साथ भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ मिला है।



 रमेश कोरी के खाली पड़े प्लाट में हुआ धमाका

Kanpur पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह जिस जगह पर ब्लास्ट हुआ है वह रमेश कोरी नाम के व्यक्ति का खाली प्लाट है। प्लाट के चारो तरफ से बाउंड्री वाल बनी है। उसी के अंदर भारी मात्रा में विस्फोटक रखा था। जो किन्ही वजहों से ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग दहशत के मारे घरों से बाहर निकल आए। पूरे एरिया में सनसनी फैल गई। सूचना पर महाराजपुर थानेदार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद सूचना अफसरों को दी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने आसपास के पूरे एरिया को सील कर रखा है। सीओ का कहना है कि ब्लास्ट की जांच की जा रही है। आशंका है कि यहां अवैध पटाखा फैक्ट्री का संचालन हो रहा था। फैक्ट्री के संचालक सलीम और उसके बेटे की पुलिस को तलाश है।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: