शारीरिक सुख की पूर्ति न होने पर जेल में बिगड़ी Rapist Ram Rahim की तबियत | बेहतर इलाज न मिलने पर और खराब हो सकती है हालत


[caption id="attachment_16990" align="aligncenter" width="640"]rapist ram rahim in jail rapist ram rahim in jail[/caption]

नई दिल्ली। CBI Court से रेप के मामले में 20 साल की सजा पाया Rapist Ram Rahim के जिंदगी का कड़वा सच अब बाहर आने लगा है। CBI जज की तरफ से सजा मुकर्र होने के बाद कथित “धर्मबेटी” हनीप्रीत इंसा को अपने साथ जेल में रखने की जिंद करने वाले राम रहीम “Sex Addict” है। वह Sex के बगैर नहीं रह सकता है। यह बात किसी और ने नहीं बल्कि PGI के चिकित्सकों की टीम ने कही है।  


Sex Addict की वजह से बिगड़ी Rapist Ram Rahim की हालत


Rapist Ram Rahim की हालत जेल में बिगड़ने के बाद चिकित्सीय परीक्षण के लिए पहुंची चिकित्सकों की टीम ने इस बात का खुलासा करते हुए साफ तौर पर कहा कि शारीरिक सुख की पूर्ति न होने की वजह से राम रहीम की हालत लगातार बिगड़ रही है। चिकित्सकों का कहना है कि बेचैनी के साथ उसे नींद भी नहीं आ रही है। यदि उसे समय पर बेहतर इलाज नहीं मिला तो उसकी हालत और भी बिगड़ सकती है। डॉक्टरों की राय में राम रहीम को तत्काल इलाज की आवश्यकता है।

ऑस्ट्रेलिया से दवा मंगवाता था Rapist Ram Rahim


Rapist Ram Rahim के सिरसा स्थित डेरा में पूर्व सेवादार रह चुके एक व्यक्ति ने इस बात का खुलासा काफी पहले ही कर दिया था कि राम रहीम सेक्स टॉनिक लेता है। Sex Power बढ़ाने के लिए वह ऑस्ट्रेलिया समेत कई अन्य देशों से भी मंहगी दवाइयां मंगवाता था। यह दवाइयां सोने और चांदी तक से बनी होती थीं। इतना ही नहीं वह ड्रग्स का भी लती है।

धर्मबेटी को साथ रखता था राम रहीम


Rapist Ram Rahim और हनीप्रीत के बीच क्या रिश्ते थे ? यह करीब-करीब हर किसी को पता चल चुका है। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने दोनों के बीच शारीरिक संबध होने और अपनी आंखों से देखने की बात बहुत पहले ही कही थी। हर किसी को मालुम है कि Rapist Ram Rahim हमेशा हनीप्रीत को अपने साथ रखता था।

हनीप्रीत को जेल से करवाया था Rapist Ram Rahim  ने फोन


Rapist Ram Rahim को हनीप्रीत की इस कदर लत थी कि वह उसे खुद से कभी दूर नहीं होने देता था। यहां तक की जेल जाने के बाद भी उसने जेल कारागार प्रशासन से मांग की थी कि उसके साथ हनीप्रीत को रखा जाए लेकिन उसकी यह मांग खारिज कर दी गई। बताया जा रहा है कि इसके बाद उसने हनीप्रीत को जेल में मिलने के लिए फोन कराया था।

वहीं Rapist Ram Rahim की चहेती हनीप्रीत अब भी पुलिस की नजरों से दूर-दूर तक गायब है। उसकी तलाश में हरियाणा पुलिस यूपी के लखीमपुर खीरी तक पहुंच गई। वहां एक गाड़ी संदिग्ध अवस्था में मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया का कहना है कि हरियाणा पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाही हनीप्रीत की तलाश में आए थे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: