Deployment of 5 thousand jawans in the wake of security in the Sirsa Dera Head Quarter of Rapist Ram RahimFive people were freed from Dera


[caption id="attachment_16936" align="aligncenter" width="600"]sirsa dera sachha sauda sirsa dera sachha sauda,police[/caption]

नई दिल्ली। दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की रोहनिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे Rapist Ram Rahim के सिरसा स्थित हेड क्वार्टर में Police और Army का सर्च ऑपरेशन लगातार दूसरे दिन शनिवार को भी जारी है। इस हेड क्वार्टर में “बेबी गेट” के बाद अवैध रूप से चलाई जा रही विस्फोटक फैक्ट्री भी मिली है। यहां से सेना ने भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक करीब 82 पेटी विस्फोटक अब तक जब्त किया जा चुका है। गौरतलब है कि फ्राइ-डे को डेरा में “बेबी गेट” मिला था। इस बेबी गेट के जरिए हॉस्टल से लड़कियां Rapist Ram Rahim की गुफा तक लाई जाती थीं।  


छावनी में तब्दील है Rapist Ram Rahim का Sirsa हेड क्वार्टर


Rapist Ram Rahim का सिरसा स्थित हेड क्वार्टर पूरी तरह से छावनी में तब्दील हो चुका है। यहां करीब 5 हजार से अधिक जवानों की तैनाती की गई है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सरकार ने दो दिनों के लिए प्रदेश की इंटरनेट सेवाओं पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है।

 Rapist Ram Rahim हेड क्वार्टर से 5 लोग कराए गए मुक्त


सेना के साथ हरियाणा पुलिस के जवान और फॉरेंसिक टीम के एक्सपर्ट लगातार Rapist Ram Rahim के Sirsa स्थित हेड क्वार्टर में गहनता से छानबीन कर रहे हैं। शनिवार को डेरा परिसर में जमीन की खुदाई भी की गई। फ्राइ-डे को दो नाबालिगों को मुक्त कराने के बाद शनिवार को भी तीन लोगों को मुक्त कराया गया।

अब तक Rapist Ram Rahim के डेरा से जब्त किए जा चुके हैं ये सामान


पुलिस प्रशासन ने दो दिन से चल रहे सर्च अभियान के तहत डेरा के अंदर दो कमरों को सील कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Rapist Ram Rahim के इन कमरों से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। जिसके बाद इन कमरों को सील किया गया है। अब तक कंप्यूटर, लैपटॉप और दूसरे उपकरण के साथ भारी मात्रा में नकदी बरामद की है। कुछ दुर्लभ प्रजाति के जीव-जन्तु भी पकड़े गए हैं। इतना ही नहीं डेरा मुख्यालय के पास से बाजारों में Rapist Ram Rahim की प्लास्टिक करेंसी भी बरामद की गई है। साथ ही बिना नंबर प्लेट की महंगी लग्जरी कार और ओबी वैन मिला है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: