Over 17 lakh people watched VIRAL VIDEO on YouTubeTwenty-two Varun Dhawan and Franklin Fernandes have done a lot of banging dance


[caption id="attachment_16932" align="aligncenter" width="850"]tan-tana-tan-dance, redeyestimes.com tan-tana-tan-dance[/caption]

मुंबई। हाल में ही रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2के एक गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। फिल्म के जितने गाने अभी तक रिलीज हुए हैं दर्शकों ने खूब सराहा है। सोशल मीडिया में भी यह गाने तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक कपल ने चलती है क्या 9 से 12 गाने पर डांस करते हुए वीडियो यू-ट्यूब पर लोड किया है। सोशल मीडिया पर इस VIRAL VIDEO को अब तक करीब 17 लाख लोग देख चुके हैं।


 जुड़वा-2 के हर गाने हो रहे हैं Hit


जुड़वा-2 फिल्म का गाना 'चलती है क्या 9 से 12'  इन दिनों न सिर्फ वाहवाही लूट रहा है बल्कि खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है। गाने में अभिनेता वरुण धवन के साथ जैकलिन फर्नाडीज ने जो धमाकेदार डांस किया है वह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर कई VIDEO VIRAL हो चुके हैं। इसमें एक वीडियो को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

https://youtu.be/i9ctNWMsovk


गाने को लेकर दर्शकों में बढ़ी दीवानगी


इस गाने की दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि यूथ ने तो गाने को देख डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL हो रहे हैं।

लेकिन Melvin Louis नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने एक वीडियो अपलोड किया है। इन दिनों इंटरनेट पर इस VIRAL VIDEO को लोग खूब देख रहे हैं। चार दिन पहले लोड किए गए इस वीडियो को अब तक इसे करीब 17 लाख लोग देख चुके हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो में एक लड़के के साथ एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है। वीडियो को देखने के साथ ही लोग खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: