Ram Rahim के वकील ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में दायर अपील में नपुंशकता को बनाया हथियार। वकील का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में हो चुकी है नपुंशक होने  की पुष्टि। सजा मुकर्रर होने के बाद से रोहतक की सुनारिया जेल में है Ram Rahim


[caption id="attachment_17396" align="aligncenter" width="640"]rapist ram rahim rapist ram rahim[/caption]

नई दिल्ली। दो साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे Ram Rahim ने CBI Court के फैसले के खिलाफ पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में अपील दायर की है। Ram Rahim के वकील ने अपील दायर करते हुए कई तथ्यों को हाईकोर्ट के सामने रखा है। वकील का कहना है कि Ram Rahim नपुंशक है। यह बात मेडिकल परीक्षण में साबित हो चुकी है। गौरतलब है कि नपुशंक होने का प्रमाण देने पर CBI कोर्ट ने Ram Rahim के वकील से सजा मुकर्रर करने से पहले पूछा था कि आखिर दो बेटियों के पिता कैसे बन गए ?  


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionक्या है Ram Rahim का पूरा मामला

Ram Rahim पर डेरे की दो साध्वियों ने रेप की शिकायत की थी। CBI जांच में इस बात के पुख्ता प्रमाण मिले। करीब 15 साल से अधिक समय तक चले मुकदमें की सुनवाई के बाद एक महीना पहले पंचकूला की CBI कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया। 28 अगस्त को कोर्ट ने उसे दोनों ही मामलों में 10-10 साल के कैद की सजा सुनाई। उसके बाद से Ram Rahim फिलहाल रोहतक की सुनारिया जेल में ही बंद है।

अभी भी फरार है हनीप्रीत इंसा

रेप के मामले में Ram Rahim दोषी करार दिए जाने के बाद से 20 साल की सजा काट रहा है लेकिन उसकी कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंशा अभी भी फरार है। दो राज्यों की पुलिस के साथ कई खुफिया एजेंसियां भी हनीप्रीत की तलाश में जुटी हुई है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: