अभिनेत्री अवनी मोदी ने कहा कि सिर्फ मैं ही नहीं गुजरात की हर लड़की है PM की बेटी | PM को जन्मदिन पर अवनी ने शुभकामनाएं भी दीं



नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ने खुद को PM नरेंद्र मोदी की बेटी कहा तो जिसने भी सुना उसने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का मोबाइल नंबर भी वायरल हो चुका है। जिसके चलते यह काफी परेशान भी हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionअभिनेत्री Avni Modi ने PM को बताया पिता तुल्य

PM नरेंद्र मोदी को पिता तुल्य मानने वाली अभिनेत्री अवनी मोदी ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैंलेंडर गर्ल्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अवनी ने एक मीडिया इंटरेक्शन में कहा कि वे PM की कोई रिश्तेदार तो नहीं लेकिन PM नरेंद्र मोदी से उनका गहरा नाता है। अवनी मोदी ने कहा कि वे PM नरेंद्र मोदी की बेटी हैं। अवनी के मुताबिक़ केवल वे ही नहीं बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वे सभी PM नरेंद्र मोदी की बेटियां हैं।

PM मोदी को जन्मदिन पर बधाई दे चुकी हैं अवनी मोदी

अभिनेत्री अवनी मोदी और PM नरेंद्र मोदी का सरनेम एक ही है। दोनों ही गुजरात के रहने वाले हैं। PM मोदी ने अपना हाल में ही जब 67 वां जन्मदिन मनाया तो अवनी मोदी ने पिता तुल्य PM उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी।


BMC की गल्ती से अवनी का मोबाइल नंबर हो चुका है वायरल


PM नरेंद्र मोदी को पिता तुल्य बताने वाली अभिनेत्री अवनी मोदी हाल में ही BMC की गल्तियों के चलते मुसीबत में फंस चुकी हैं। BMC की गल्ती के चलते एक विज्ञापन में अवनी मोदी का मोबाइल नंबर प्रिंट हो गया। मोबाइल नंबर वायरल होने के बाद उनके पास लगातार कॉल्स और मैसेज आने शुरु हो गए। जिसके चलते वह काफी परेशान रहीं।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: