Honeypreet की कार यूपी के लखीमपुर जनपद में बरामद हो चुकी है | रिमांड पर लिए गए ड्राइवर प्रदीप गोयल ने दी कई चौंकाने वाली जानकारियां


[caption id="attachment_17204" align="aligncenter" width="670"]honey preet honey preet[/caption]

नई दिल्ली। Ram Rahim की Wanted “हसीना” Honeypreet पड़ोसी मुल्क Nepal पहुंच चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Honeypreet को एक डेरा समर्थक के घर पर देखा गया है। हालांकि नेपाल पुलिस ने हनीप्रीत के मौजूदगी की पुष्टि नहीं की है। Honeypreet की गिरफ्तारी के लिए देश की दो बड़ी खुफिया एजेंसियों को भी Alert किया गया है। ये खुफिया एजेंसियां Nepal के अफसरों से बातचीत कर हर कीमत पर हनीप्रीत की गिरफ्तारी में जुट चुकी हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

ड्राइवर बोला, Nepal पहुंच गई Honeypreet


Honeypreet के बाबत रिमांड पर लिए गए ड्राइवर ने SIT के सामने कई राज खोले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर प्रदीप गोयल ने इंट्रोगेशन में बताया है कि Honeypreet नेपाल पहुंच चुकी है। वह नेपाल में भी अपना गेटअप बदल कर टैक्सी से सफर कर रही है ताकि कोई उसे पहचान न सके। हरियाणा पुलिस ने अपने सोर्सेस को फोटो के साथ लगाया है ताकि Honeypreet जल्द से जल्द सुराग लग सके।

चार लोगों ने Honeypreet को PHOTO से पहचाना

Honeypreet  की फोटो देखने के बाद नेपाल के काठमांडू में चार लोगों ने उसे पहचान लिया। साथ ही सभी ने बताया कि 2 सितंबर तक वह उनके पड़ोस में ही मौजूद थी और उसके बाद अचानक लापता हो गई।

[caption id="attachment_16588" align="aligncenter" width="695"]ram rahim adopet daughter Honypreetstory2, redeyestimes ram rahim adopet daughter Honypret story2[/caption]

Honeypreet के लिए चलेगा सर्च ऑपरेशन


सूत्रों की मानें तो Honeypreet के नेपाल में मौजूदगी की पुष्टि होने के बाद SIT को मैसेज पास किया गया है। साथ ही सूबे के डीजीपी से बात कर सर्च ऑपरेशन चलाने की मंजूरी ली जा रही है। बताया जा रहा है कि Honeypreet उसके तीन-चार करीबी भी साथ में मौजूद हैं। ये सभी हनीप्रीत के लिए सेफ जगह तलाश कर उसे ठहराते हैं और सुरागरशी लगते ही उसे वहां से हटा देते हैं। Honeypreet नेपाल के धरान-इटहरी में देखा गया है। पुलिस को खबर मिली है कि इस समय वह सुनसरी जनपद में कहीं पर छिपी हुई है।

 यूपी के लखीमपुर में मिली थी Honeypreet की कार


Honeypreet जिस कार से निकली थी, वो कार कुछ दिन पहले यूपी के लखीमपुर जनपद में जंगलों में लावारिश हालत में मिली है। जिसके आधार पर पुलिस का शक पूरी तरह से यकीन में बदल चुका है कि Honeypreet नेपाल में एंट्री कर चुकी है। बताया जा रहा है कि महेंद्र नगर से एंट्री लेकर उसने पूर्वी नेपाल में पनाह ले रखी है।

Honeypreet नेपाल से भाग सकती है Pakistan


Honeypreet  फिलहाल मोस्ट वांटेड है। दो राज्यों समेत कई खुफिया एजेंसियां उसकी गिरफ्तारी के लिए दिन और रात एक किए हैं। जहां उसके नेपाल में दिखने और मौजूद होने की चर्चा हो रही है तो दूसरी तरफ एक और बड़ी चर्चा इस बात की भी है कि Honeypreet दुश्मन मुल्क या तो भाग चुकी है या फिर जल्द से जल्द भागने की कोशिश करेगी।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: