MLA Amitabh Bajpai, wanted to meet CM on the issue of legislation | Force deployed at the MLA's house in the presence of CO and ACM


[caption id="attachment_16841" align="aligncenter" width="648"]mla amitahb bajpai home, redeyestimes.com mla amitahb bajpai home[/caption]

 

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के Kanpur Visit से महज कुछ घंटे पहले ही जिला प्रशासन अचानक Alert हो गया। सुरक्षा के मद्देनजर जिला प्रशासन ने समाजवादी पार्टी (SP) के MLA अमिताभ बाजपेयी के काकादेव स्थित बंगले पर फोर्स का “पहरा” बैठा दिया। Police के साथ कमांडो की भी तैनाती उनके बंगले पर कर दी गई ताकि वह बाहर न निकल सके। जिला प्रशासन के रवैये से नाराज MLA समर्थकों के साथ घर के बाहर गेट पर ही धरना देकर बैठ गए।



DM को पत्र लिखकर मांगा था CM से मुलाकात का समय


MLA अमिताभ बाजपेयी के मुताबिक उनकी आर्यनगर विधान सभा एरिया में 627 सबमर्सिबल पंप खराब पड़े हैं। इन पंपों को ठीक कराने के लिए वह नगर निगम के अफसरों को कई बार पत्र लिख चुके हैं लेकिन किसी ने भी समस्या पर ध्यान नहीं दिया। पूरी गर्मी क्षेत्र की जनता पानी की किल्लत से जूझती रही। अमिताभ बाजपेयी के मुताबिक CM के कानपुर दौरे की जानकारी पर उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री से मुलाकात का वक्त मांगा था।


Police की घेराबंदी के बाद बंगले के गेट पर धरना देकर बैठे MLA


गुरुवार सुबह मुख्यमंत्री के आने से पहले ही क्षेत्राधिकारी और ACM की अगुवाई में भारी पुलिस बल ने विधायक अमिताभ बाजपेयी के बंगले को चारो तरफ से घेर लिया। उन्होंने मौजूद अफसरों से कहा कि वह सीएम को ज्ञापन देना चाहते हैं लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। इस पर खफा अमिताभ बाजपेयी अपने समर्थकों के साथ घर के गेट पर ही धरना देकर बैठ गए।

सत्ता के इशारे पर लोकतंत्र का गला घोंट रहा है प्रशासन


MLA अमिताभ बाजपेयी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सत्ताधारी BJP के इशारे पर प्रशासन लोकतंत्र का गला घोंट रहा है। श्रीबाजपेयी ने कहा कि क्षेत्र की समस्या का निस्तारण नगर निगम के अफसर नहीं कर रहे हैं। वह सीएम को ज्ञापन देकर शिकायत नहीं करेंगे तो किससे करेंगे ?
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: