CM Yogi Adityanath launches country's first bio-toilet in KanpurChief Minister inaugurates and distributes Rs 850 crore projects in Kanpur 


 

[caption id="attachment_16866" align="aligncenter" width="640"]upcm yogi adityanath in kanpur, redeyestimes.com upcm yogi adityanath in kanpur[/caption]

 

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। गुरुवार को Kanpur Visit पर पहुंचे उत्तर प्रदेश प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहरवासियों को कई सौगातें दीं। CSA में कई योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ उन्होंने कई लोकार्पण भी किए। इस दौरान UPCM ने पनकी स्टेशन का नाम बदलकर “पनकी धाम” किए जाने की घोषणा भी की।



काम न करने वालों को मिलेगा दंड


कानपुर के पनकी स्टेशन का नाम “पनकी धाम” करने के साथ ही मुख्यमंत्री ने कई सौगातें भी दीं। सीएम ने कहा कि हमने 850 करोड़ रुपए योजनाओं पर खर्च किए हैं लेकिन योजना बनाने से कुछ नहीं होता है। योजना को अंतिम रूप भी देना चाहिए। हमे अब देखना होगा कि योजनाओं पर काम सही ढंग से चल रहा है कि नहीं। उन्होंने कहा कि योजनाओं पर बेहतर परमार्मेंश न दे पाने वालों को दंड मिलेगा।

“लोकतंत्र में जनता ही मालिक” 


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक होती है। जनता को भी सरकार के हर कार्य पर पैनी निगाह रखनी होगी, कि आखिर सरकार का पैसा कहां लग रहा है ? मुख्यमंत्री ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि करोड़ों रुपए के बजट स्वीकृत होने के बाद भी सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं गड्ढा युक्त ही मिलीं। सपा सरकार में विकास का मतलब कुछ और था।


देश के पहले बॉयो टॉयलेट का शुभारंभ


कानपुर दौरे पर गुरुवार को आए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में एक बॉयो टॉयलेट की सौगात कानपुर को दी। इस मौके पर उन्होंने देश के पहले बॉयो टॉयलेट का शुभारंभ भी किया। इस दौरान मोतीझील में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनावरण किया।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: