facebook मैसेंजर के जरिए बुक होती थीं Mid-Night के लिए लड़कियां | राम रहीम ने मीडिया तक में पाल रखे थे लड़कियों की सप्लाई के लिए एजेंट


[caption id="attachment_17100" align="aligncenter" width="654"]honeypreet insan, Facebook honeypreet insan[/caption]

नई दिल्ली। सोशल मीडिया की साइड Facebook के मैसेंजर ने Ram Rahim और Honeypreet के रंगीन दुनिया की सच्चाई खोलकर रख दी है। अब तक का सबसे बड़ा चौंकाने वाला खुलासा यह है कि Honeypreet अपने “हमसफर” राम रहीम के लिए Mid-Night पार्टियों का आयोजन करवाती थी। इसमें सिर्फ लड़कियों को ही आने की अनुमति रहती थी।



facebook के जरिए शिकार फंसाती थी हनीप्रीत


हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा Facebook पर काफी सक्रिय रहती थी। इस बात खुलासा उसके मैसेंजर के जरिए हुए। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत Facebook मैसेंजर के जरिए पार्टियों का आयोजन राम रहीम के लिए करती थी। यह पार्टी Mid-Night को आयोजित होती थी। इसमें पुरुषों के प्रवेश पर पाबंदी थी।


facebook के जरिए बुक होती थीं 10 से 15 हजार में लड़कियां


हनीप्रीत  facebook के जरिए लड़कियों को Mid-Night पार्टियों के लिए आमंत्रित करती थी। यह आमंत्रण साधारण नहीं होता था बल्कि इसके लिए आने वाली लड़कियों को मोटी कीमत चुकानी पड़ती थी। बड़े घरानों की लड़कियां 10 से 20 हजार रुपए देकर इस पार्टी में प्रवेश पाती थीं। सूत्रों की मानें तो लेट नाइट पार्टी में राम रहीम सिर्फ अय्यासी करता था।


facebook के साथ-साथ मीडिया में भी थे एजेंट


सिर्फ facebook ही नहीं राम रहीम ने लड़कियों को लाने के लिए मीडिया तक में अपनी पैंठ जमा एजेंट पाल रखे थे। इसका खुलासा एक facebook चैट के जरिए हुआ है। यह चैट राम रहीम की एजेंट साध्वी और भक्त लड़की के बीच का है।. इन चैट्स साफ है कि कि बाबा के डेरे की साध्वी किस तरह लड़की को बाबा की पार्टी में लाने का सौदा कर रही है। वो उस लड़की को बता रही है कि 12 से 15 हजार रुपये के एवज में वो बाबा का खास सान्निध्य पा सकती है।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

पति को नहीं अकेले ही आना पड़ेगा


इस पूरे चैट में सबसे अहम और सबसे चौंकानेवाला हिस्सा वो है, जिसमें साध्वी लड़की को पार्टी में अकेली आने को कहती है। लड़की बाबा की साध्वी से अपने पति को साथ लाने या ना लाने का सवाल पूछती है, जिस पर साध्वी का जवाब है कि इस पार्टी में सिर्फ़ लड़कियों को ही आने की इजाज़त है।

आरोप है कि Mid-Night पार्टी के नाम पर राम रहीम ऐसी पार्टियों में लड़कियों को बुला कर उन्हें अपने वश में करने की कोशिश कर चमत्कार का भी नाटक करता था और इस नाटक के बहाने वो आधी रात हवस का बाजार सजाता था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: