CBI जांच के आदेश के साथ हरियाणा सरकार ने तीन महीने के लिए स्कूल को टेकओवर किया | अधिवक्ता मोहित ने कहा कि बेगुनाह है कंडक्टर


[caption id="attachment_17112" align="aligncenter" width="640"]Pradyumn-murder-case Pradyumn[/caption]

नई दिल्ली देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी CBI गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्मुम्न के मर्डर केस की जांच करेगी। यह फैसला हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने छात्र के परिजनों से मुलाकात के बाद लिया। 8 सितंबर को छात्र का स्कूल परिसर में ही सनसनीखेज तरीके से Murder किया गया था। Murder के बाद से रयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधतंत्र समेत कई लोगों पर सवालिया निशान खड़े होने लगे थे। पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को तीन दिन पुलिस रिमांड के बाद सोहना कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।


ryan_school_cm

CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा CBI जांच होगी


हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार छात्र के परिजनों से मुलाकात की। श्रीखट्टर ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि उनको हर कीमत पर न्याय मिलेगा। मीडिया से मुखातिब मुख्यमंत्री ने कहा कि छात्र के मर्डर केस की जांच CBI को सौंप दी गई है। हरियाणा सरकार ने तीन महीने के लिए रयान इंटरनेशल स्कूल को टेक ओवर कर लिया है।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

CBI जांच में फंसेगी कई की गर्दन, कंडक्टर का हाथ नहीं : वकील


प्रद्मुम्न मर्डर केस की जांच CBI को सौंप दी गई है। कंडक्टर के वकील का कहना है कि मर्डर केस में उसका दूर-दूर तक कोई हाथ नहीं है। कंडक्टर अब अपने बयान से पलट चुका है। गौरतलब है कि पहले कंडक्टर ने हत्या का जुर्म मीडिया के सामने कैमरे पर स्वीकार किया था। वकील का कहना है कि दबाव में कंडक्टर ने जुर्म इकबार किया था। वकील का कहना है कि मुलाकात के दौरान वह रोने लगा और अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि किस तरह से पुलिस ने उससे बयान दर्ज करवाया है। अधिवक्ता मोहित का दावा है कि कंडक्टर का कोई दोष नहीं है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: