Police had stopped MLA Abhijit Sangha in view of securityBJP workers protested against police force


[caption id="attachment_16846" align="aligncenter" width="640"]bjp mla abhijeet sanga,redeyestimes.com bjp mla abhijeet sanga clash with co[/caption]

YOGESH TRIPATHI

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार को Kanpur Visit पर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के फुलप्रूफ इंतजाम किए थे लेकिन BJP के विधायकों और कार्यकर्ताओं के आगे उनकी सारी कवायद धरी की धरी रह गई। Z+ सिक्योरिटी की सुरक्षा प्राप्त मुख्यमंत्री के काफिले में जब बिठूर से BJP के विधायक अभिजीत सांगा और उनके समर्थकों ने अपने वाहनों की इंट्री की तो पुलिस प्रशासन राह में आ गया। सुरक्षा ड्यूटी पर मौजूद क्षेत्राधिकारी ने जब विधायक को रोका तो विधायक से उनकी काफी देर तक झड़प भी हुई। इस बीच विधायक के समर्थक हंगामा करने के बाद अभद्रता पर आमादा हो गए। काफी जद्दोजहद के बाद अभिजीत सांगा और उनके समर्थक अपने वाहन मुख्यमंत्री की फ्लीट में ले जा सके।



CSA के हेलीपैड पर उतरा सीएम का "उड़नखटोला"


पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर CSA परिसर में बने हेलीपैड पर उतरा। यहां जिला प्रशासन और भाजपा के कुछ दिग्गज नेताओं ने मुख्यमंत्री की आगवानी की। इसके बाद मुख्यमंत्री की फ्लीट पंडित दीन दयाल विद्यालय की तरफ रवाना हुई। उनके फ्लीट के पीछे बिठूर से भाजपा के विधायक अभिजीत सांगा ने अपने वाहन को जबरन प्रवेश कराने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने रोक दिया।



अपने वाहन को रोके जाने से नाराज अभिजीत सांगा गाड़ी से नीचे उतरे और सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों से भिड़ गए। पुलिस वाले कुछ बोल पाते विधायक जी ने उससे पहले ही बोल दिया कि भाजपा का विधायक हूं.....। काफी देर तक उनकी क्षेत्राधिकारी से नोकझोंक हुई। बात इतनी बढ़ गई कि BJP विधायक क्षेत्राधिकारी को अंगुली दिखाकर तरेरने लगे। इस बीच कुछ समर्थकों ने अभद्रता करनी शुरु कर दी। मामला सत्तापक्ष का देख क्षेत्राधिकारी ने बाद में विधायक को वाहन ले जाने की अनुमति दे दी। इसके बाद कहीं मामला शांत हुआ।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments: