फर्रुखाबाद। सत्ता के नशे में चूर भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिड़ंत अब आम बात हो चुकी है। पुलिस पर धौंस दिखाना हो या फिर थाने पहुंचकर मुल्जिम को छुड़ाना ये अब सामान्य बात बनती जा रही है। बस्ती में थाने से जुआरियों को बीजेपी नेता की तरफ से छुड़ाने का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि यूपी के फर्रुखाबाद में भाजपा कार्यकर्ता जरा सी बात पर पुलिस से भिड़ बैठे। थाने में हंगामा कर जबरन चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करवाया उसके बाद दरोगा पर रिपोर्ट दर्ज कराई। अपने मातहत पर हो रही बेवजह कार्रवाई से तिलमिलाए थानेदार राजेश पाठक ने बीजेपी कार्यकर्तां से साफ कह दिया कि “नौकरी छोड़ सकता हूं लेकन जमीर नहीं बेच सकता” अब पुलिस सांसद पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

दरोगा की बाइक से टकराई सांसद के बेटे की गाड़ी

ओवरटेक के दौरान सांसद के लड़के की बाइक दरोगा की बाइक से टकरा गई। यह देख दरोगा आसिफ ने बगैर कुछ पूछे सांसद मुकेश राजपूत के बेटे अमित को कई थप्पड़ जड़ दिए। मामले की खबर बीजेपी कार्यकर्ताओं को लगी तो सभी थाने पहुंच गए। BJP के Ex.MLA कुलदीप गंगवार की अगुवाई में भाजपाइयों ने थाने को घेर नारेबाजी शुरु कर दी। मौके पर पहुंचे ASP से बीजेपी कार्यकर्ताओं की कहासुनी भी हुई। मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंचे एसपी ने तत्काल आइटीआइ चौकी इंचार्ज आसिफ को लाइन हाजिर कर दिया। लेकिन लाइन हाजिर किए जाने से भी भाजपा कार्यकर्ता संतुष्ट नहीं हुए और थाने पर नारेबाजी जारी रखी। काफी देर बाद पुलिस ने जब सांसद के लड़के अमित की तहरीर पर दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तो भाजपाई शांत हुए।

दरोगा ने दी गोली मारने की धमकी

सांसद मुकेश राजपूत के बेटे अमित का आरोप है कि दरोगा ने पहले उसकी स्कूटी में टक्कर मारी फिर उससे जबरन मारपीट की। जब उसने यह बताया कि वह सांसद का बेटा है तो उसने पिस्टल पर हाथ रख जान से मारने की धमकी दी।

थानेदार से उलझ पड़े संघ के नेता

जिस समय थाने पर भाजपाई बवाल कर रहे थे तभी संघ के जिला स्तर के एक अधिकारी पहुंच गए। दरोगा के खिलाफ वह रिपोर्ट लिखाने के लिए दबाव बनाने लगे तो इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने कहा कि “वह नौकरी छोड़ सकते हैं लेकिन जमीर नहीं बेच सकते”। इसके बाद संघ के नेता और थानेदार के बीच जमकर कहासुनी हुई। संघ के नेता ने थानेदार पर आरोपों की बौछार की। भाजपा नेता और संघ के कार्यकर्ताओं ने जब मनमानी शुरु की तो गुस्साए थानेदार ने इस्तीफा देने की बात कह दी।

थानेदार के तेवर देख सकते में आए भाजपाई

इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने दो टूक शब्दों में कहा कि वह ऐसे हालात में नौकरी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि वह अभी थाना छोड़ रहे हैं। इतना कहने के बाद वह कमरे में चले गए। थानेदार के तेवर को देख न सिर्फ भाजपाई बल्कि सभी अफसर भी सकते में आ गए। थानेदार के कमरे में जाते ही प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे पूर्व विधायक कुलदीप गंगवार, महामंत्री विमल कटियार समेत सभी अफसर थानेदार को मनाने के लिए उनके कमरे में जा पहुंचे।

सांसद के बेटे पर रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी में Police

सूत्रों की मानें तो भाजपाइयों की तरफ से थाने पर जमकर हंगामा करने और प्रेशर बनाने के बाद अफसरों ने दरोगा के खिलाफ न सिर्फ कार्रवाई की बल्कि रिपोर्ट भी दर्ज की। बताया जा रहा है कि अब पुलिस सांसद के बेटे के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की तैयारी कर रही है।

दरोगा की है सांसद के बेटे से पुरानी खुन्नस

जानकारों की मानें तो दरोगा आसिफ की सांसद के बेटे अमित से पुरानी खुन्नस है। सांसद का मकान आइटीआइ चौराहे पर स्थित है। कई महीना पहले कुछ अज्ञात लोगों ने सांसद के घर के पास फायरिंग की थी। बताया जा रहा है कि इसकी रिपोर्ट सांसद के बेटे ने लिखाई थी। लेकिन तत्कालीन चौकी इंचार्ज ने इस पूरे मामले में कोई कार्रवाई न करते हुए ठंडे बस्ते में डाल दिया था। बाद में चौकी इंचार्ज का तबादला भी अफसरों से कहकर करवाया गया। आसिफ बजरिया चौकी के प्रभारी थे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments:

  1. Hochwertige Waren vom Produzent. Fabrikverkauf.
    Versand am gleichen Tag aus Frankfurt. Bis 95 % günstiger als auf dem Markt.

    Reifentüten mit und ohne Logo.
    Stretch Folie. Alle Größen / Sorten.
    Kartons.
    Klebebänder.
    Malerkrepp. Malerfolie. Werkzeug.
    Spänesäcke.

    Alles für Umreifung. Umreifungsband, Verpackungsband, Klemmen, Hülsen, Spanner…….

    Gewebesäcke. Kartoffelsäcke. Laubsäcke.
    Raschelsäcke. Zwiebelsäcke.
    Luftpolsterfolie.
    Baufolie. Estrichfolie. Gartenfolie. Teichfolie. Abdeckfolie. Schutzfolie.
    Panzerband. Doppelklebeband. Teppichband.
    Handschuhe.
    Müllsäcke und Vieles mehr.

    Info auf: folmax.pw

    Mit freundlichen Grüßen

    जवाब देंहटाएं