RAJA KATIYAR

कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज पुलिस के बिछाए “जाल” में अंतर्राज्यीय वाहन चोरों का गिरोह फंस गया। गैंग के पास से पुलिस ने चोरी की कई बाइकें बरामद की हैं। पुलिस को पकड़े गए बदमाशों के पास से नकदी और असलहा भी तलाश में मिला। एसपी ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का पुरस्कार देते हुए आला अफसरों से भी पुरस्कृत किए जाने की सिफारिश की है।

एसपी कन्नौज हरीश चंदर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि लखनभ-आगरा एक्सप्रेस-वे स्थित फगुहा भट्ठा पुल के पास से घेराबंदी के बाद पुलिस ने चार शातिर वाहन चोरों को Arrest कर लिया।

बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने छापे की कार्रवाई करते हुए पांच बाइकें भी बरामद कीं। ये बाइकें चोरी की बताई जा रही है। इंट्रोगेशन में गिरोह के बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह लोग कानपुर नगर, कानपुर देहात,. कन्नौज, औरैया समेत कई जनपदों में वारदातों को अंजाम देते हैं। गिरोह मध्य प्रदेश के भिंड में भी वारदात कर चुका है। बदमाशों के पास से पुलिस को 94 हजार रुपए की नकदी, पांच बाइकें, दो लोहे की छड़ बरामद की है।

पकड़े गए बदमाश औरैया जनपद के थाना अजीतमल स्थित प्रतापपुर गांव का रजनीश, औरैया के मोहल्ला गोविंद नगर का रहने वाला गौरव तिवारी, प्रेमानंद आश्रम खानपुर चौराहा निवासी सौरभ सक्सेना, मोहल्ला तिलक नगर निवासी रवींद्र बाथम हैं।

गिरोह ने 12 जुलाई 2017 को गुरुसहायगंज में सहायक अधिकारी से 1.30 लाख की लूट, 6 जुलाई 2017 को सदर कोतवाली एरिया में हुई लूट समेत कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

लुटेरों को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक तिर्वा अमर पाल सिंह, SI अनवर अहमद, दुष्यंत यादव, कुलदीप सिंह यादव, कलीम अहमद, मनोज कुमार, सुधीर कुमार शामिल रहे।

एसपी हरीश चंदर के मुताबिक गिरोह के करीब आधा दर्जन सदस्यों के बारे में जानकारी मिली है। इन सब की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाकर गिरफ्तारी कराई जाएगी।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: