लखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रही उथल-पुथल थमने का नाम नहीं ले रही है। MLC बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह के इस्तीफा देने के बाद अब सपा के एक और विधान परिषद सदस्य के इस्तीफा देने की खबरें आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक MLC सरोजनी अग्रवाल अपना इस्तीफा देने के लिए विधान परिषद सदस्य के पास पहुंची हैं।

जानकारों की मानें तो सरोजनी अग्रवाल भी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह की राह पर चलते हुए BJP का भगवा चोला ओढ़ सकती हैं। इतना ही नहीं सरोजनी अग्रवाल की बेटी डॉक्टर हिमानी अग्रवाल ने भी सपा युवजन सभा के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के बाद सरोजनी अग्रवाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी से किसी भी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है। सरोजनी अग्रवाल के मुताबिक वह सक्रिय राजनीति में रहेंगी।

बुक्कल नवाब और यशवंत पहले ही दे चुके हैं इस्तीफा

गौरतलब है कि बीजेपी के नेशनल प्रेसीडेंट अमित शाह के लखनऊ पहुंचने पर छह दिन पहले बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह ने MLC पद से त्याग पत्र दे दिया था। दो दिन बाद दोनों ने बीजेपी भी ज्वाइन कर ली। गौरतलब है कि बिहार के बाद बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी में न सिर्फ तगड़ी पैंठ बना रहा है बल्कि विरोधी दलों के ताकतवर और कद्दावर नेताओं की तोड़फोड़ भी शुरु कर दी है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: