RAJA KATIYAR

कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज जनपद के किसानों का दुश्मन पुलिस के शिकंजे में आ गया। लंबे समय से किसानों के ट्यूबवेल, सबमर्सिबल की मोटरों और अन्य कृषि यंत्र के पार्ट्स चोरी करने वाले को मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने Arrest कर लिया।

पत्रकार वार्ता में एसपी कन्नौज हरीश चंदर ने बताया कि पकड़ा गया शातिर चोर देवीदीन उर्फ उरई है। देवीदीन ने पुलिस को इंट्रोगेशन में बताया कि अंधेरी रात का फायदा उठाकर वह वारदात को अंजाम देता है। उसके टॉरगेट पर किसानों के ट्यूबवेल रहते हैं। प्राइवेट नलकूपों से सबमर्सिबल के उपकरण पर भी हाथ साफ करने से बिल्कुल नहीं चूकता। बकौल देवीदीन चोरी के दौरान रखवाली कर रहे लोगों की टोकाटाकी पर वह हमला करने से भी नहीं चूकता है।

एसपी हरीश चंदर के मुताबिक स्वाट टीम ने जरिए मुखबिर सूचना पर कटरा रेलवे क्रासिंग फाटक के पास से देवीदीन उर्फ उरई को दबोच लिया। इंट्रोगेशन के बाद देवीदीन उर्फ उरई की निशानदेही पर पुलिस टीम ने सबमर्सिबल समेत कई इलेक्ट्रानिक्स पार्ट्स भी बरामद किए।

पुलिस के मुताबिक देवीदीन रेकी के बाद वारदात को अंजाम देता है। उसके गिरोह में कई सदस्य हैं। गिरोह के टॉरगेट पर किसानों के ट्यूबवेल और सबमर्सिबल पंप के साथ प्राइवेट नलकूप रहते हैं। गिरोह अब तक कई वारादतों को अंजाम दे चुका है। देवीदीन ने पुलिस के सामने कई चोरियों में हाथ होने की बात स्वीकार की है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments:

  1. I don't even know how I ended up here, butt I thought this post
    was great. I don't know who you are but definitely you are going to a famous blogger if you aren't already ;) Cheers!

    जवाब देंहटाएं