Bhimaand has better relations with many leadersCrores property is built in Mumbai,Delhi,Chitrakoot 


[caption id="attachment_16674" align="aligncenter" width="900"]Ichadhari-Baba-Bheemanand arrest by delhi police, redeyestimes Ichadhari-Baba-Bheemanand arrest by delhi police[/caption]

YOGESH TRIPATHI


नई दिल्ली। देश में धर्म और आस्था को धोखा देने वाले कथित बाबाओं के “चमड़ी कारोबार” की कलई एक बार फिर खुली। डेरा सच्चा सौदा की दो साध्वियों के साथ रेप के आरोप में CBI की स्पेशल कोर्ट से 20 साल की सजा पाए Rapist Ram Rahim का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि DELHI POLICE ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे “Ichadhari-Baba-Bheemanand” उर्फ भीमानंद महाराज को Arrest कर लिया।


वर्ष 2010 भी Arrest हो चुका है चित्रकूट  का यह इच्छाधारी बाबा


“Ichadhari-Baba-Bheemanand” के नाम से कुख्यात इस चर्चित यह बाबा मूलरूप से यूपी के चित्रकूट जनपद के चमरौहा गांव का रहने वाला है। इसका असली नाम शिवमूरत दिवेदी है। खुद को साईं बाबा का अवतार बताने वाला यह “इच्छाधारी बाबा” देश की राजधानी दिल्ली में कई साल से सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा है। साल 2010 में भी इसे दिल्ली की पुलिस ने अरेस्ट किया था। लंबे समय तक जेल में रहने के बाद जब यह जेल से छूटा तो फिर से सेक्स रैकेट के कारोबार में सक्रिय हो गया।

30 बरस पहले गार्ड की नौकरी करने वाले बाबा के पास करोड़ों की दौलत


“Ichadhari-Baba-Bheemanand” के इतिहास में जाएं तो पता चलता है कि करीब 30 साल पहले चित्रकूट के चमरौहा गांव का रहने वाला यह कथित बाबा दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एक फाइव स्टार होटल में गार्ड की नौकरी करता था। कुछ साल गार्ड की नौकरी करने के बाद शिवमूरत दिवेदी नाम के इस गार्ड ने अपना चोला बदला और बन गया भीमानंद महाराज उर्फ “इच्छाधारी बाबा”। चमड़ी के कारोबार (सेक्स रैकेट) के जरिए इसने यूपी के चित्रकूट से लेकर दिल्ली और मुंबई तक संपत्ति बना ली।

ED ने जब्त की थी इच्छाधारी बाबा की संपत्ति


महज कुछ साल में ही इस कथित “Ichadhari-Baba-Bheemanand” ने कई करोड़ की संपत्ति बना ली। साल 2010 में दिल्ली पुलिस ने इसे सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया तो इसकी कलई खुली। लंबे समय तक यह जेल में बंद रहा। इस बीच वर्ष 2015 में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इसकी संपत्ति जब्त कर ली थी।

600 हाई प्रोफाइल लड़कियां हैं सक्रिय, एयर होस्टेस से लेकर एक्ट्रेस तक हैं शामिल


“Ichadhari-Baba-Bheemanand” अब तक करीब 600 से अधिक लड़कियों को अपने चंगुल में फंसा चुका है। यह सभी उसके एक इशारे पर जिस्म फिरोशी का धंधा करती हैं। सूत्रों की मानें तो इसमें कई एयरहोस्टेस और टीवी की एक्ट्रेस तक शामिल हैं। लग्जरी गाड़ियों के शौकीन इच्छाधारी बाबा के कनेक्शन कई राजनेताओं तक से हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो नेताओं के साथ वह नौकरशाहों को भी लड़कियों की सप्लाई मोटी रकम के बदले करता है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: