Delhi BJP President Manoj Tiwari Responsibility for Lead Defeat । BJP candidate did not make up till last round


[caption id="attachment_16659" align="aligncenter" width="850"]Aam-Aadmi-Party aap win delhi bawana, redeyestimes Aam-Aadmi-Party aap win delhi bawana[/caption]

YOGESH TRIPATHI


नई दिल्ली। DELHI की बवाना सीट पर केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) को प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई बवाना सीट पर करारी शिकस्त मिली। इस धमाकेदार जीत से एक बात तो साफ हो गई है कि दिल्ली के दिल से आम आदमी पार्टी (AAP) के अरविंद केजरीवाल को निकालना इतना आसान नहीं है।

बवाना का किला फतेह करने के बाद जहां AAP जश्न में डूबी नजर आई तो BJP बैकफुट पर दिखी। दिल्ली BJP के प्रेसीडेंट मनोज तिवारी ने बवाना हार पर अपनी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि हार पर मंथन करेंगे कि कहां पर त्रुटि रह गई। वहीं दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने जीत पर कार्यकर्ताओं और वोटरों को धन्यवाद दिया।

अंतिम राउंड की गिनती तक आगे नहीं हो सकी BJP


शुरुआती गिनती में कांग्रेस प्रत्याशी ने बढ़त बनाई। लेकिन उसके बाद AAP प्रत्याशी ने बढ़त बनाई। दूसरे नंबर पर BJP और कांग्रेस के प्रत्याशी में कांटे की टक्कर रही। खास बात यह रही कि BJP प्रत्याशी एक बार भी बढ़त नहीं बना सके। अंतिम चक्र की गिनती में AAP प्रत्याशी ने 24052 वोटों के भारी अंतर से BJP प्रत्याशी को हरा दिया। AAP ने 28वें राउंड की गिनती में यह सीट जीती।

चुनाव में BJP ने AAP के पूर्व विधायक वेदप्रकाश, आम आदमी पार्टी ने रामचंद्र और कांग्रेस की ओर से सुरेंद्र कुमार मैदान में उतारा था।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: