18 करोड़ की टैक्स चोरी में गस्ट की खुफिया विंग ने की गिरफ्तारी
तंबाकू कारोबारी के घर से करोड़ों की नकदी भी GST Team ने बरामद की
14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए Vishwajeet Verma
देर रात्रि कड़ी सुरक्षा के बीच कारोबारी को Court में पेश किया गया
Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh की "औद्योगिक राजधानी" (Kanpur) में जीएसटी (GST) की खुफिया विंग (DGGST) की टैंकर्स चोरी करने वाले बड़े "मगरमच्छों" पर कार्रवाई का "हंटर"  चलना जारी है। SNK, Shush Plus गुटखा कंपनी के मालिकों पर शिकंजा कसने के बाद शनिवार रात को Team ने बड़ी कार्रवाई की। 
"मर्द" छाप ब्रांड के तंबाकू कारोबारी विश्वजीत वर्मा को Arrest कर लिया। Vishwajeet Verma पर 18 करोड़ से ज्यादा की टैक्स कर चोरी का आरोप है। कारोबारी के घर से 1.29 करोड़ ₹ की नकदी भी जब्त की। 
DGGST की Intelligence Team ने रात में ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया। यहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

Vishwajeet Verma काकादेव स्थित गीतानगर (K Block) में रहते हैं। विश्वजीत की Vikas & Company के नाम से नाम से फर्म हैं। शनिवार शाम को DGGST Intelligence के प्रधान एडीजी के निर्देश पर स्थानीय टीमों की मदद से इनके घर पर छापा मारा।
छानबीन में 18 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी सामने आने के बाद देर रात Vishwajeet Verma को Arrest कर लिया गया। अफसरों ने छानबीन में फर्जी बिल-बाउचर और पर्चे भी जब्त किए हैं। जांच-पड़ताल अभी जारी है। DGGST Intelligence की ताबड़तोड़ कार्रवाई से गुटखा, पान मसाला और तंबाकू का कार्य करने वाले व्यापारियों में हड़कंप का माहौल है। 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: