• Lucknow में Priyanka Gandhi के साथ पुलिस ने की अभद्रता
  • रात 12 बजे Lakhimpur Khiri रवाना हो रही थीं कांग्रेस महासचिव
  • कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी साथ Priyanka के साथ मौजूद रहे
  • कार को घेरने पर पैदल चलीं प्रियंका तो पुलिस वालों ने की अभद्रता
  • गुस्से में प्रियंका गांधी ने पुलिस वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई

अपने साथ अभद्रता के बाद राजधानी Lucknow में प्रियंका गांधी ने UP Police नसीहत का "पाठ" पढ़ाया।

Yogesh Tripathi

सरकारी तंत्र की सरपरस्ती में बेलगाम हो चुकी UP Police अब अपनी मर्यादा और कार्यशैली को ताक पर रखती जा रही है। संडे की Mid-Night राजधानी लखनऊ में पुलिस कर्मियों ने Congress की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी Priyanka Gandhi के साथ अभद्रता कर दी। पुलिस कर्मियों की इस हरकत से तमतमाईं प्रियंका ने पुरुष पुलिस कर्मी न सिर्फ डांट और फटकार लगाई बल्कि भविष्य के लिए कड़ी नसीहत देते हुए मर्यादा में रहने की सीख भी दे दी। प्रियंका के तेवर देख पुलिस कर्मियों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। उधर, आधी रात के बाद सीतापुर पुलिस ने हरगांव में प्रियंका गांधी को Arrest कर लिया। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस लाइन ले जाया गया है।

प्रियंका गांधी के साथ मौजूद रहे कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ पुलिस कर्मियों ने हाथापाई की।

Lakhimpur की घटना से आहत कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ रात में ही राजधानी Lucknow पहुंच गई। इसकी भनक इंटेलीजेंस और जिला पुलिस को मिली तो कौल आवास को छावनी में तब्दील कर दिया गया। दीपेंद्र हुड्डा और दो अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ प्रियंका गांधी कार में बैठकर जब लखीमपुर खीरी के लिए रवाना होने लगीं तो वहां मौजूद भारी पुलिस बल ने उनकी कार को इस तरह से रोक लिया मानों वह कोई बहुत बड़ी अपराधी हों। 

 

दीपेंद्र हुड्डा के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर आती प्रियंका गांधी।

पुलिस जब तमाम कोशिशों के बाद कार के आगे से नहीं हटी Priyanka Gandhi नीचे उतरीं और पैदल चलने लगीं। इस पर पुलिस बल भी उनके पीछे चल पड़ा। थोड़ी दूरी पर प्रियंका गांधी को फोर्स ने रोक लिया। इस प्रियंका गांधी भड़क उठीं और वहां मौजूद इंस्पेक्टर रैंक के Police Officer बोलीं, या तो आप एक अरेस्ट वारंट निकालिए और हथकड़ी लगाओ चलो  

"मुझे बिल्कुल मंजूर है। लेकिन बगैर किसी वारंट नहीं है, बगैर किसी Order के ...यहां पर भीड़ नहीं है। धारा 144 लागू है...मैं दो लोग हूं ...बताइए किस आधार पर आप मुझे रोक रहे हैं प्रियंका पुलिस कर्मियों से यह बातचीत कर ही रही थीं कि इस बीच एक पुलिस कर्मी ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ हाथापाई कर अभद्रता शुरु कर दी। प्रियंका गांधी ने रोकने की कोशिश की तो उनसे भी पुरुष पुलिस कर्मी धक्का-मुक्की कर उनसे भी अभद्रता कर बैठा।

बस इसके बाद Priyanka Gandhi के तेवर देखने लायक थे। उन्होंने अभद्रता करने वाले पुलिस कर्मी से कहा कि तुम मुझे उस गाड़ी में बैठाओगे...। महिलाओं से डरते हो, डरते हो क्या...। अरेस्ट वारंट निकालो, हथकड़ी लगाओ और ले चलो, वर्ना मैं यहां से हिलने वाली नहीं। प्रियंका के तल्ख तेवर देख पुलिस कर्मियों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। 

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: