• मातहतों के साथ मीटिंग कर अपराधियों पर नकेल कसने की बनाई रणनीति
  • वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुखबिरों के संचार तंत्र को करेंगे मजबूत

 

इत्रनगरी Kannauj की सदर कोतवाली के नए SHO (Alok Kumar Dubey)

Raja Katiyar

इत्रनगरी Kannauj के सदर कोतवाल विकास राय के तबादले के बाद SHO नियुक्त किए गए Alok Kumar Dubey ने Monday की शाम को चार्ज ले लिया। चार्ज लेने के तुरंत बाद नए कोतवाल ने मातहतों के साथ Meeting कर शातिर अपराधियों पर नकेल कसने की रणनीति बनाई। रात्रि में प्रमुख बाजारों में गश्त, संवेदनशील प्वाइंट्स पर पिकेट ड्यूटी को प्रभावी बनाने के लिए नए कोतवाल ने मातहतों को सख्त ताकीद दी।

रजिस्टर नंबर-8 में दर्ज शातिर अपराधियों के बारे में नए कोतवाल A.K Dubey ने काफी देर तक जानकारी हासिल की।  उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी प्राथमिकता थाना एरिया में Law & Order को कायम रखना है। देर रात्रि पुलिस की गश्त को बेहतर करेंगे। स्कूलों-कॉलेजों के पास भटकने वाले शोहदों पर भी नकेल कसी जाएगी। देर रात्रि तक अराजकत्तवों के जमावड़े को भी खत्म करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अपराधियों की उनके थाना एरिया में कोई जगह नहीं है। अपराधी सुधर जाएं या फिर एरिया छोड़ दें। किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता में उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। पुराने अपराधियों की निगरानी और कड़ी की जाएगी। थाने पर आने वाले फरियादियों को हरसंभव न्याय दिलाने का प्रयास होगा। सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को बिल्कुल भी नहीं बख्शेंगे।

A.K Dubey ने बताया कि वह गोंडा, लखीमपुर खीरी, हरदोई, कानपुर समेत कई जनपदों में बतौर कोतवाल तैनात रह चुके हैं। फिलहाल वह औरैया में पोस्टेड थे। जहां से स्थानांतरण होने के बाद उन्होंने कन्नौज पुलिस लाइन में आमद कराई थी। गौरतलब है कि Kannauj (SP) Prashant Verma ने निवर्तमान इंस्पेक्टर विकास राय का तबादला कर A.K Dubey की तैनाती की।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: