-नौबस्ता SHO S.K Singh की टीम ने हिस्ट्रीशीटर को किया Arrest

-नोएडा में नारायण सिंह भदौरिया, रॉकी यादव और शरण सिंह चौहान गिरफ्तार

-सर्विलांस सेल की मदद से तीनों आरोपितों की अलग-अलग जगहों से गिरफ्तारी

-अपर पुलिस आयुक्त (ACP) आकाश कुलहरि ने गिरफ्तारी की पुष्टि की

 


Yogesh Tripathi

 

Uttar Pradesh के Kanpur स्थित नौबस्ता थाना एरिया में बुधवार दोपहर पुलिस कस्टडी से 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर Manoj Singh को भगाने वाले BJP के पूर्व जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया समेत तीन लोगों को Kanpur Police ने सर्विलांस सेल की मदद से नोएडा से Arrest कर लिया। तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच Kanpur लाया जा रहा है। वहीं, नौबस्ता SHO S.K Singh की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने South City में ही छिपे बैठे हिस्ट्रीशीटर Manoj Singh को Arrest कर लिया। BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम पांडेय के बेटे राजबल्लभ पांडेय समेत अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमों ने कई जगहों पर दबिश दी लेकिन कोई हाथ नहीं लगा। एक आरोपी को पुलिस गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

 

दिनदहाड़े Police को बंधक बनाकर हुई थी वारदात

 

बुधवार यानि करीब 48 घंटा पहले नौबस्ता हमीरपुर रोड स्थित आकर्षण गेस्ट हाउस में BJP से निष्कासित पूर्व जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया के Birth-Day पर पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में तमाम अपराधियों के साथ-साथ कई सफेदपोश लोगों की महफिल सजी थी। जरिए मुखबिर नौबस्ता पुलिस को सूचना मिली कि लंबे समय से फरार 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह भी पार्टी में मौजूद है। पुलिस के मुताबिक फोर्स जब उसकी गिरफ्तारी के लिए पहुंची तो वह बाहर एक गुमटी के पास मिल गया। फोर्स ने उसे दबोच लिया और सरकारी जीप में बैठाकर थाने ले जाने लगी। इस बीच मनोज सिंह के शोर मचाने पर गेस्ट हाउस के अंदर मौजूद भाजपा कार्यकर्ता बाहर निकल आए। सभी ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया। धक्का-मुक्की और अभद्रता कर भीड़ ने मनोज सिंह को छुड़ा लिया।

 

इस घटना के बाद Kanpur Police की फजीहत होने लगी। सोशल मीडिया पर तमाम Video Viral हुए। जिसके आधार पर पुलिस ने करीब दर्जन भर लोगों की फोटो सोशल मीडिया पर वॉयरल कर उनकी शिनाख्त की। नौ नामजद समेत 19 लोगों के खिलाफ पुलिस ने FIR रजिस्टर्ड की। जिन लोगों की पुलिस ने शिनाख्त की, उसमें बीजेपी के तत्कालीन जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया, पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम पांडेय के बेटे राज पांडेय, धीरू शर्मा, विकास तिवारी, आदित्य दीक्षित और रॉकी यादव समेत 9 लोग शामिल रहे। पुलिस ने रणधीर सिंह तोमर नाम के एक फर्जी पत्रकार को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की 7 टीमें लगातार दबिश दे रही थीं।

सर्विलांस सेल की मदद से नारायण भदौरिया नोएडा में Arrest

पुलिस सूत्रों की माने तो सर्विलांस सेल की मदद से नारायण सिंह भदौरिया, रॉकी यादव और गोपाल शरण चौहान की नोएडा में अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तारी की गई। तीनों को प्राइवेट वाहन से पुलिस टीम कड़ी सुरक्षा में लेकर कानपुर के लिए रवाना हो गई है। देर शाम तक तीनों के कानपुर पहुंचने की उम्मींद है। उधर, नौबस्ता इंस्पेक्टर S.K Singh की अगुवाई में फोर्स ने मुखबिर की सूचना पर फरार हुए 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर Manoj Singh को Arrest कर लिया। 


पुलिस सूत्रों की मानें तो शिनाख्त होने के बाद सभी आरोपितों के मोबाइल नंबरों को कलेक्ट कर उन्हें सर्विलांस पर ले लिया गया था। सर्विलांस सेल टीम दिन-रात इसी पर काम कर रही थी। मनोज सिंह की लोकेशन कानपुर में ही मिली। जबकि नारायण भदौरिया समेत कई आरोपितों की लोकेशन कानपुर से बाहर मिली। पुलिस ने 25000 के इनामी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को सर्वोदय हॉस्पिटल बर्रा के सामने से Arrest किया। इन सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के बाबत अपर पुलिस आयुक्त (ACP) ने एक बयान जारी कर पुष्टि की।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: