-मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है ठेकेदार

-नौबस्ता पुलिस ने ठेकेदार पति के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट


 

Yogesh Tripathi

Kanpur के South City स्थित Naubasta थाना क्षेत्र में एक दबंग ठेकेदार ने अपनी पत्नी और साले का अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी। पीड़ित का आरोप है कि मुकदमा वापस लेने के लिए आरोपी पिछले कई महीने से दबाव बना रहा है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड कर उसकी तलाश में दबिश दे रही है।


नौबस्ता के उस्मानपुर चौकी क्षेत्र के केशव नगर की रहने वाली पीड़िता रुचि कपलिश ने पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि तीन दिन पहले वह पार्क के पास मॉर्निंग वॉक कर रही थीं। तभी उनके पति रिपिन कपलिश अपने कई साथियों के साथ पहुंचे। उन्होंने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। आरोप है कि मुकदमा वापस न लेने पर उन्होंने मुकदमें में पैरवी कर रहे उनके भाई सोनू समेत अपहरण की धमकी दी। आरोप है कि पति ने चेहरे पर तेजाब भी फेंकवाने की धमकी दी। इसके बाद वह साथियों के साथ चले गए। 


इसके बाद पीड़िता ने नौबस्ता थाने में पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस के मुताबिक पीड़िता का पति से घरेलू विवाद चल रहा है। पीड़िता ने पहले से ही पति पर कई मुकदमें दर्ज करवा रखे हैं। जिसमें कोर्ट से समन जारी हुए हैं। धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: