-Bidhnu के गोपाल नगर में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप

-थोड़ी देर पहले दूध लेने के लिए निकले थे महिला के शिक्षक पति

-डॉग स्कवॉयड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ पहुंची पुलिस

-पति के वापस पहुंचने पर खून से लथपथ मिला घर के अंदर शव

 


Yogesh Tripathi

Kanpur के बिधनू थाना एरिया स्थित न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र के गोपाल नगर में फ्राइ-डे की सुबह शिक्षक की पत्नी का कातिलों ने बेरहमी से Murder कर दिया। वारदात से थोड़ी देर पहले महिला के पति दूध लेने के लिए घर से निकले थे। दूध लेकर जब वह घर पहुंचे तो अंदर पत्नी की खून से लथपथ लाश मिली। सूचना पर पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और डॉग स्कॉवयड का दस्ता मौका-ए-वारदात पर पहुंचा। पति ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है। Police Officer’s ने सर्विलांस सेल को भी Active किया है। 

श्रवण कुमार शुक्ला (मृतका के पति)

Gopal Nagar निवासी श्रवण शुक्ला एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक हैं। बकौल श्रवण कुमार फ्राइ-डे की सुबह 7 बजे वह रोज की तरह चट्टे से दूध लेने के लिए घर से निकले। पत्नी Madhu Shukla (45) घर के अंदर साफ-सफाई कर  रही थीं। दूध लेकर जब श्रवण कुमार वापस लौटे तो घर का मुख्य दरवाजा खुला था। कमरा खुलवाने के लिए श्रवण कुमार ने कई बार आवाज दी लेकिन अंदर से पत्नी ने कोई जवाब नहीं दिया। 

 


इसके बाद श्रवण शुक्ला पड़ोस में रहने वाली बुआ रमा त्रिवेदी के घर पहुंचे। पड़ोसी हरदेव प्रसाद गुप्ता की छत से वह अपने छत पर पहुंचे। नीचे उतरे तो दरवाजा बंद मिला। खिड़की से झांकने पर उनको खून से लथपथ पत्नी की लाश दिखाई दी। कमरे का सामान चारो तरफ फैला मिला।

इस पर श्रवण शुक्ला ने सूचना Bidhanu Police Station पर दी। थोड़ी देर में बिधनू थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और डॉग स्कवॉयड का दस्ता भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गया। पुलिस का खोजी कुत्ता काफी देर तक घर के बाहर टहला फिर थोड़ी दूरी पर जाकर रुक गया। 

Police का कहना है कि मामला काफी पेंचीदा है। हत्याकांड में बेहद करीबी का हाथ है। चाकू से महिला के शरीर पर कई प्रहार किए गए हैं। शव को कब्जे में लेकर Postmortem House भेजा गया है। सर्विलांस सेल की मदद ली जा रही है। पड़ोस में रहने वाली श्रवण की बुआ के मुताबिक मेन गेट से उन्होंने दो लोगों को भागते हुए देखा था। जिसमें एक नीले रंग की जैकेट पहने था।  

 

एयरफोर्स में है बेटा, गुजरात में तैनाती

Madhu Shukla का बेटा शुभम एयरफोर्स में कार्यरत है। वर्तमान समय में शुभम की तैनाती गुजरात में है। शुभम पत्नी और बेटे के साथ गुजरात में ही रहते हैं। जबकि मधु की बेटी श्रद्धा की शादी पांच वर्ष पहले फतेहपुर जनपद में हुई है। मधु के पति श्रवण शुक्ला के मुताबिक उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: