-बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पनकी पुलिस को सूचना

-मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में लिए मोबाइल फोन

-हत्या और आत्महत्या की मिस्ट्रीमें उलझी कानपुर पुलिस

Yogesh Tripathi


Corona Virus के बढ़ते संक्रमण की वजह से देश भर में Lockdown है। पुलिस और प्रशासन लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराने में व्यस्त है। Crime की घटनाओं पर ब्रेक लग चुकी है लेकिन बुधवार को Kanpur के पनकी में फ्लैट के अंदर दो युवतियों के शव फांसी के फंदे से लटकते मिले तो हड़कंप मच गया। युवतियों ने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या की गई ? Kanpur की Panki Police फ्लैट के अंदर मिले दो मोबाइलों के जरिए  इस मिस्ट्रीसे पर्दा उठाने की कोशिश कर रही है। 

पनकी के शिवलिक अपार्टमेंट में दहशत

सनसनीखेज वारदात Kanpur के Panki के थाना एरिया स्थित शिवलिक अपार्टमेंट की है। बुधवार सुबह यहां पर तेज बदबू आने से अपार्टमेंट में रहने वाले लोग परेशान हो गए। लोगों ने पहले गार्ड से किसी जानवर के मरने की आशंका जाहिर की। गार्ड ने काफी देर तक खोजबीन की लेकिन कुछ नहीं मिला। सूचना पनकी पुलिस को दी गई। फोर्स ने कई फ्लैट की छानबीन की लेकिन जब पुलिस टीम फ्लैट नंबर 3/14 अंदर पहुंची तो वह अंदर से बंद मिला। यहीं पर पुलिस का शक और गहरा हो गया। आवाज देने के बाद कोई नहीं मिला तो पुलिस ने किसी तरह फ्लैट के दरवाजे को खुलवाया। दरवाजा खुलने के बाद तेज बदबू की वजह से लोगों को वहां से भागना पड़ा।

25 से 30 साल के बीच है युवतियों की उम्र

पनकी पुलिस के मुताबिक युवतियों के शव दुपट्टे के सहारे खिड़की से लटकते मिले। छानबीन के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा। पुलिस का दावा है कि शव करीब 10 से 12 दिन पुराने हैं। शव पूरी तरह से सड़ चुके हैं। जिसकी वजह से तीव्र बदबू आ रही थी। अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों युवतियां 12 मार्च को रहने के लिए फ्लैट में आईं थीं। दोनों क्या काम करती थीं ? इस बाबत कोई सटीक जानकारी नहीं मिल सकी। दोनों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस फ्लैट मालिक का पता लगा रही है। साथ ही इस बात की भी जानकारी जुटा रही है कि दोनों को यहां पर किसने रखा था ?

मोबाइल उठाएंगे मिस्ट्री से पर्दा

पनकी पुलिस को फ्लैट के अंदर से दो मोबाइल भी मिले हैं। पुलिस अफसरों की मानें तो CDR से घटना की तह तक तक जाकर युवतियों के मौत के बाबत तहकीकात कर राज से पर्दा उठाया जा सकता है। सर्विलांस सेल को इसके लिए Alert किया गया है। पुलिस का कहना है कि युवतियों ने खुदकुशी की या फिर हत्या के बाद उनके शवों को लटकाया गया। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: