पूर्व ग्राम प्रधान पप्पू उर्फ राजेश पटेल को बहाने बुलाकर की गई थी MP में हत्या


टीकमगढ़ में चरन सिंह और उसके 8 साथियों ने दिया था वारदात को अंजाम

इंस्पेक्टर Ghanshyam Yadav की अगुवाई में STF की Kanpur Unit को सफलता

DIG (Jhansi Range) के ने घोषित किया था शातिर पर 50 हजार का इनाम

50 हजार का इनामी Wanted चरन सिंह उर्फ चंदन पटेल Arrest By UPSTF

Yogesh Tripathi

Video

 

उत्तर प्रदेश स्पेशल टॉस्क फोर्स (UPSTF) की Kanpur Unit के तेज तर्रार इंस्पेक्टर घनश्याम सिंह यादव की अगुवाई में टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। STF टीम ने कई महीने से फरार 50 हजार के इनामी Most Wanted अपराधी चरन सिंह उर्फ चंदन सिंह को 12/13 सितंबर 2019 की रात्रि को झांसी में Arrest कर लिया। STF के मुताबिक चंदन सिंह बेहद क्रूर किस्म का अपराधी है। उस पर 24 मुकदमें अलग-अलग थानों में पंजीकृत हैं ।   

झांसी के पूर्व ग्राम प्रधान का किया था बेरहमी से Murder

2019 साल की शुरुआत के महीने में चरन सिंह उर्फ चंदन पटेल ने प्रधानी के चुनाव की रंजिश में पूर्व प्रधान पप्पू उर्फ राजेश पटेल निवासी बघेरा थाना टहरौली जनपद झांसी को बहाने से मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ बुलाया। यहां पर चंदन ने अपने साथियों मान सिंह, मान सिंह का छोटा भाई दीपेश, रहीस उदय सिंह उर्फ उद्दौ, रवींद्र उर्फ रब्बू सभी निवासी थाना जतारा, जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश, जाहर निवासी मऊ बछौड़ा थाना दिगौड़ा टीकमगढ़, दीन दयाल उर्फ माते निवासी झांसी, और पाल निवासी टीकमगढ़ मध्य प्रदेश के साथ मिलकर पप्पू को बीयर में नाइट्रावेट टैबलेट दे दी। पप्पू के बेहोश होते ही सभी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। मर्डर के बाद सभी पेट्रोल डालकर पप्पू की लाश को टीकमगढ़ के जंगल फूंक दिया। 

गड्ढा छोटा पड़ा तो शव को कुल्हाड़ी से काटा

इंस्पेक्टर घनश्याम सिंह यादव के मुताबिक चरन सिंह उर्फ चंदन काफी क्रूर किस्म का अपराधी है। पप्पू के शव को फूंकने के बाद सभी बदमाशों ने मिलकर एक गड्ढा खोदा। पप्पू की लाश को जब गड्ढे में रखा तो गड्ढा छोटा पड़ गया। इस पर चरन सिंह ने कुल्हाड़ी से पप्पू के पैर काट डाले। उसके बाद शव को गड्ढे में भर दिया। 

तो इस लिए पकड़ में नहीं आ रहा था Wanted चरन सिंह

STF के मुताबिक चरन सिंह क्रूर होने के साथ-साथ बेहद शातिर दिमाग भी है। चरन सिंह मोबाइल का प्रयोग करता था लेकिन कभी नार्मल कॉल किसी को नहीं करता था। चरन सिंह वाईफाई और हॉटस्पाट के माध्यम से WhatsApp Call करता था। जिसकी वजह से वो पकड़ में नहीं आ रहा था। STF ने भी उसे पकड़ने के लिए साइबर एक्सपर्ट की मदद ली। तमाम बारीकियों का प्रयोग कर अंतत: टीम ने उसे झांसी के गिलावल तिराहे के पास से दबोच लिया। झांसी के टहरौली थाने में उसके खिलाफ लिखापढ़ी की जा रही है।

ये हत्यारोपित पहले हो चुके हैं Arrest

झांसी पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान पप्पू उर्फ राजेश पटेल की हत्या के मामले में मुकदमा अपराध संख्या 60/19 पर IPC की धारा 364, 302, 120, 147 समेत कई संगीन धाराओं में FIR रजिस्टर्ड की थी। पुलिस ने मान सिंह, मान सिंह का छोटा भाई दीपेश, रहीस उदय सिंह उर्फ उद्दौ, रवींद्र उर्फ रब्बू सभी निवासी थाना जतारा, जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश, जाहर निवासी मऊ बछौड़ा थाना दिगौड़ा टीकमगढ़, दीन दयाल उर्फ माते निवासी झांसी, और पाल निवासी टीकमगढ़ मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था लेकिन चरन सिंह फरार था।

चरन सिंह पर दर्ज हैं 24 मुकदमें

एसटीएफ के हत्थे चढ़े चरन सिंह उर्फ चंदन पटेल पर झांसी के कई थानों में करीब 24 मुकदमें पंजीकृत हैं। चरन सिंह के गिरोह में कई बदमाश हैं। अपहरण कर किसी की हत्या करना उसके बाएं हाथ का काम है। एसटीएफ ने चरन सिंह के पास से एक मोबाइल, 450 रुपए नकद, तमंचा .315 बोर और कारतूस बरामद किया है।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: