Lok Sabha Election 2019 में Fatehpur जनपद का चुनाव दिलचस्प मोड़ पर है। यहां @INCIndia के प्रत्याशी @Rakesh_Sachan_ "चुनावी रण" में “फ्रंटफुट” पर बैटिंग कर रहे हैं। उनकी सीधी फाइट कहीं गठबंधन प्रत्याशी सुखदेव प्रसाद वर्मा से है तो कहीं वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से हो रही है। राकेश सचान के समर्थन में प्रियंका गांधी 15 दिन के अंदर दो बार रोड शो और जनसभाएं कर चुकी हैं। गुरुवार को गुजरात के पाटीदार नेता @HardikPatel_ का हेलीकॉप्टर भी लैंड किया। हार्दिक ने राकेश सचान के समर्थन में आयोजित दो जनसभाओं में UP के CM योगीआदित्यनाथ और PM नरेंद्र मोदी को टॉरगेट करते हुए जमकर हमला बोला। हार्दिक ने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस का अहम योगदान है। देश की जनता को “प्रचार मंत्री नहीं, प्रधानमंत्री की आवश्यकता है”।  


Yogesh Tripathi


[caption id="attachment_19389" align="alignnone" width="695"] फतेहपुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल।[/caption]

समझदारी से वोट नहीं किया तो संविधान खत्म कर देगी BJP


फतेहपुर के अमौली में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दो टूक शब्दों में कहा कि “ये संविधान को बचाने का चुनाव है”। “यदि आप लोगों ने समझदारी से वोट की चोट नहीं की तो बीजेपी बाबा भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान को खत्म कर देगी” । निर्णय आप लोगों को करना है कि “बाबा साहब के संविधान को चाहते हैं या फिर बीजेपी के संविधान को”।

गुजरात मॉडल का सपना दिखाकर जनता को ठगा


हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 के चुनाव में गुजरात मॉडल का सपना दिखाकर जनता का वोट लिया। गुजरात म़ॉडल की तस्वीर देखनी है तो कभी आइए आप लोग गुजरात में। हार्दिक ने कहा कि 55 लाख से अधिक गुजराती युवा बेरोजगार है। 5 हजार से अधिक किसान अबतक सुसाइड कर चुका है। करीब 13 हजार से अधिक महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप की वारदातें हुई हैं। क्या यही गुजरात मॉडल है ? गुजरात बदहाली की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद को छोड़ दीजिए तो चारो तरफ बेरोजगारी, पानी समेत तमाम समस्याएं देखने को मिलेंगी। फतेहपुर में भी पानी की समस्या है, इस समस्या के समाधान की कोशिश अब तक नहीं की गई।

RSS के लिए काम कर रहे हैं UPCM


हार्दिक पटेल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा कि सूबे में 2.50 लाख से अधिक सरकारी नौकरियों के पद खाली पड़े हैं लेकिन इन पदों पर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अभी तक कोई भर्ती नहीं की है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वे सिर्फ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) और कुछ बड़े लोगों के लिए काम करने में व्यस्त हैं। सूबे के जनता की वे सुध नहीं ले रहे हैं। उन्नाव में किशोरी के साथ दुराचार करने के आरोपी बीजेपी कुलदीप सेंगर को विधायक को मीडिया में हो रही किरकिरी और हाईकोर्ट की फटकार के बाद जेल तो भेज दिया लेकिन आरोपी विधायक अभी तक बीजेपी का सिपाही है। भाजपा ने उसे अभी तक पार्टी से सस्पेंड नहीं किया है।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: