एडमीशन कराने का झांसा देकर Mahoba के एक होटल में किया रेप | छात्रा के गर्भवती होने पर खुली BJP Leader की करतूत


Hari Krishna Poddar


Mahoba। कल तक सपा और बसपा के नेताओं और गुंडों को पानी पीए बगैर कोसने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) को अब अपने ही नेताओं और कार्यकर्ताओं की गंदी हरकतों से शर्मशार होना पड़ रहा है। सत्ता के नशे में चूर BJP Leader न सिर्फ अनैतिक कार्यों में लिप्त हैं बल्कि वह बहू-बेटियों की इज्जत को भी तार-तार करने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुन्देलखंड स्थित Mahoba का है। यहां गले में भगवाधारी गमछा डालकर घूमने वाले BJP के पदाधिकारी ने कक्षा 8 की छात्रा को एडमीशन कराने का झांसा देकर पहले रेप किया। छात्रा ने जब मुंह खोलने की धमकी दी तो उसने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी। छात्रा जब गर्भवती हो गई तो BJP नेता की कलई खुल गई। शिकायत पर Mahoba के पुलिस अधीक्षक  तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर BJP नेता को Arrest कर लिया है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionMahoba के होटल में किया छात्रा से रेप फिर बनाया अश्लील Video


Mahoba के चरखारी निवासी पीड़ित छात्रा के परिजनों के मुताबिक 8 की परीक्षा में Fail हो जाने पर BJP चरखारी मंडल के उपाध्यक्ष हेमू राजा की मां रीता देवी ने एडमीशन दूसरे कॉलेज में कराने की बात कही। पैसा लेने के बाद उसने अपने लड़के बीजेपी नेता हेमू राजा के साथ छात्रा को Mahoba भेजने की बात कही। जिस पर परिजनों ने छात्रा को हेमू राजा के साथ भेज दिया। Mahoba ले जाकर एक होटल में हेमू राजा ने छात्रा के साथ जबरन रेप किया। छात्रा ने मुंह खोलने की धमकी दी तो हेमू राजा ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे गांव में वायरल करने की धमकी दी। लोकलाज और बदनामी के भय से छात्रा खामोश हो गई। पिछले महीने ही छात्रा को दिक्कत हुई तो परिजनों ने मेडिकल चेकअप करवाया। जिसमें छात्रा के गर्भवती होने की पुष्टि हुई। छात्रा ने आपबीती अपनी मां को बताई।

Mahoba के SP कार्यालय पहुंची पहुंची छात्रा ने लगाई फरियाद


अपनी मां के साथ चेहरा ढककर किसी तरह Mahoba के SP कार्यालय पहुंची छात्रा ने बीजेपी नेता के हैवानियत की कहानी पुलिस अधीक्षक को बताई। छात्रा के प्रार्थना पत्र पर Mahoba के SP अनीस अहमद अंसारी ने चरखारी पुलिस को तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए। कप्तान के आदेश पर चरखारी पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता हेमू राजा और उसकी मां रीता देवी के खिलाफ IPC की धारा 353,504 और 376 के तहत FIR रजिस्टर्ड कर आरोपी हेमू राजा को Arrest कर जेल भेज दिया। उसकी मां रीता देवी की तलाश में पुलिस अब दबिश दे रही है।

सत्ता परिवर्तन के बाद कई चिरकुट नेता Mahoba में कर रहे अनैतिक कारोबार


यूपी में सत्ता परिवर्तन के बाद जब से बीजेपी की सरकार बनी है, Mahoba जनपद में भगवा गमछाधारी कई चिरकुट नेता अनैतिक कारोबार में लिप्त हो गए। इसके पहले भी भगवा गमछाधारियों की करतूतें मीडिया की सुर्खियां बन चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो जुएं की फड़ से लेकर अवैध खदानों और अय्याशी के अड्डे के जरिए यह चिरकुट नेता न सिर्फ अपनी जेबों को भर रहे हैं बल्कि आम जनता पर धौंस भी जमा रहे हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: