UP ATS ने तीनों को Court में पेश कर मांगा रिमांड | हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस के अंदर बैठे थे तीनों संदिग्ध


[caption id="attachment_17071" align="aligncenter" width="818"]three Bangladeshi Brother Arrested By UP ATS, redeyestimes.com Three Bangladeshi Brother Arrested By UP ATS[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। उत्तर प्रदेश एंटी टेररिस्ट स्कॉवयड UP ATS ने गुरुवार को राजधानी Lucknow के चारबाग स्टेशन पर अमृतसर एक्सप्रेस की घेराबंदी कर 3 संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिकों को Arrest कर लिया। लंबे समय से फरार चल रहे यह तीनों युवक आपस में सगे भाई हैं। UP ATS के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों बांग्लादेशी नागरिकों के नाम इमरान, रजीदुद्दीन और मोहम्मद फिरदौस है। तीनों बांग्लादेश के छितिगड़ा पंतवाड़ा पोस्ट सूतीघटा थाना कोतवाली जिला जसौर के निवासी हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionUP ATS चारबाग रेलवे स्टेशन से तीनों को किया Arrest


UP ATS के मुताबिक तीनों को चारबाग रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। तीनों को गुरुवार दोपहर कोर्ट में पेश कर PCR के लिए आवेदन भी किया गया। गौरतलब है कि UP ATS ने 6 अगस्त 2017 को अंसारुल्ला बांग्लाटीम के आतंकी बांग्लादेशी अब्दुल्लाह को अरेस्ट किया था।

इंट्रोगेशन में अब्दुल्ला ने UP ATS को तीनों संदिग्धों के बताए थे नाम


UP ATS के मुताबिक इंट्रोगेशन के दौरान बांग्लाटीम के आतंकी अब्दुल्लाह को अरेस्ट करने के बाद इंट्रोगेशन किया था। पूछताछ में उसने तीनों संदिग्ध भाइयों के बारे में जानकारियां दी थीं। तीनों की उसी समय से UP ATS तलाश कर रही थी। UP ATS ने दो दिन पहले देवबंद के कई मदरसों में भी तीनों की तलाश में छापे मारे थे लेकिन तीनों का सुराग नहीं मिला था।


रिमांड पर लेकर UP ATS के DSP मनीष सोनकर करेंगे इंट्रोगेशन


UP ATS ने बांग्लादेश के रहने वाले तीन संदिग्ध भाइयों को चारबाग स्टेशन पर अमृतसर एक्सप्रेस से गिरफ्तार करने के बाद काफी देर तक पूछताछ की। तीनों संदिग्धों ने बांग्लादेशी होने की बात स्वीकार की है। UP ATS के मुताबिक तीनों के पास से बरामद आधार कार्ड गलत नाम और पते से बनवाए गए हैं। इसी आधार पर तीनों की गिरफ्तारी की गई है। सूत्रों की मानें तो रिमांड पर लेने के बाद UP ATS के डिप्टी एसपी मनीष सोनकर तीनों से इंट्रोगेशन करेंगे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: