Five youths killed due to water drowningPolice sent bodies to post-mortem


[caption id="attachment_16767" align="aligncenter" width="640"]barabanki car accident, redeyestimes.com barabanki car accident[/caption]

बाराबंकी। संडे की दोपहर तेज रफ्तार बेकाबू कार पुलिया की रेलिंग को तोड़ते हुए खारजा में जा गिरी। भीषण एक्सीडेंट में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सभी की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है। सभी सीतापुर जनपद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


भगौली तीर्थ के पास हुआ भीषण Accident


पुलिस के मुताबिक भीषण Accident संडे की दोपहर बड्डूपुर थाना एरिया के भगौली तीर्थ के पास हुआ। सफेद ऑल्टो कार सवार पांच युवक अनूप कुमार, अनुज कुमार, विनोद कुमार, अलुत कुमार व अनवर अली महमूदाबाद से फतेहपुर की ओर आ रहे थे।  भगौली तीर्थ के पास खराजा की एक पुलिया के समीप पहुंचते ही कार असंतुलित हो गई। बेकाबू कार पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए खारजा में जा गिरी। बताया जा रहा है कि खारजा में करीब पांच फुट पानी था।

पानी में गिरे युवक अपना बचाव नहीं कर पाए। दुर्घटनास्थल के आसपास राहगीर और स्थानीय लोग भी नहीं थे, जिसकी वजह से समय रहते युवकों की मदद नहीं हो सकी। शायद यही वजह रही कि पांचों युवकों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सभी की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है। दुर्घटना की खबर जब युवकों के घर पहुंची तो सभी के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पांचों युवकों के शवों को बाहर निकलवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: