Kannauj में पुलिस चौकी के पास बर्तन कारोबारी के Murder से सनसनीDM & SP Reached Spot Time



Raja Katiyar


कन्नौज। बदमाश और लुटेरों पर अब पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं रहा। चौकी हो या फिर थाना बदमाश और लुटेरे कहीं पर भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। इत्रनगरी Kannauj में मंडे की दोपहर को बदमाशों ने सरांयमीरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए बर्तन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। Murder इलाके में सनसनी फैल गई। दहशतजदा व्यापारियों ने हत्या के बाद अपनी दुकानें बंद कर दी। हत्यारे कौन थे ? बर्तन कारोबारी की हत्या क्यों की ? रंजिश में या फिर व्यापारिक लेनदेन में हत्या हुई ? अब यह तमाम सवाल हैं जिनका जवाब पुलिस कड़ी से कड़ी मिलाकर सुलझाने की कोशिश में लगी है। मौका-ए-वारदात पर पहुंचे DM जगदीश प्रसाद और SP हरीशचंदर ने मातहतों को जल्द से जल्द “मर्डर मिस्ट्री” को सुलझाने की ताकीद मातहतों को दी है।

घर से दुकान खोलने पहुंचा था कारोबारी


सरायमीरा चौकी एरिया के सरदार मोहल्ला निवासी विजय (45) की जीटी रोड स्थित बर्तन की दुकान है। रोज की तरह मंडे को भी विजय दुकान खोलने के लिए पहुंचा। विजय अभी दुकान के शटर का ताला खोल ही रहा था कि तभी वहां पहुंचे अज्ञात हमलावर ने उसे गोली मार दी। गोली सीधे पेट में जा धंसी और विजय गिर पड़ा। अजय को गोली मारने के बाद कातिल मौके से फरार हो गया।


पड़ोसी दुकानदार अजय को ले गए अस्पताल


खून से लथपथ पड़े विजय को पड़ोसी दुकानदार आनन-फानन में अस्पताल ले गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया। अजय के मरने की खबर जब उसके घर पहुंची तो मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे DM और SP


दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात की खबर मिलते ही जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद और एसपी हरीशचंदर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। वारदातस्थल की चारो तरफ से बैरीकेडिंग कर पुलिस टीम मौके से तमाम साक्ष्यों का संकलन किया।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस


ब्लाइंड मर्डर केस के तह तक पहुंचने के लिए पुलिस की टीम ने तत्काल एरिया में आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगालने का काम शुरु कर दिया है। पुलिस का कहना है कि CCTV इस ब्लांड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में अहम कड़ी साबित हो सकता है। पुलिस अफसरों का कहना है कि हत्या के पीछे प्रारंभिक छानबीन में साफ है कि रंजिश में कारोबारी की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी गहराई से छानबीन कर रही है।

 

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: