RAJA KATIYAR
कन्नौज। समाजवादी पार्टी के नेशनल प्रेसीडेंट और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वाहन पर बुधवार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी। कन्नौज तहसील में आयोजित क्रांति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम मं” समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर वह समाजवादी पार्टी के लिए खून का एक-एक कतरा तक बहा देंगे।
क्रांति दिवस के मौके पर “देश बचाओ, देश बनाओं” कार्यक्रम के तहत सैकड़ों सपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। मुख्यअतिथि के तौर पर प्रभारी बनकर पहुंचे विधान परिषद सदस्य असीम यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से स्वागत किया।
सांसद डिंपल यादव के जनप्रतिनिधि और पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो कन्नौज के युवा कार्यकर्ता पार्टी और अपने नेता अखिलेश सिंह यादव के लिए खून की एक-एक बूंद तक बहा देंगे। नवाब सिंह ने यूपी की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सत्ता के बल पर अफसरों के जरिए निर्दोश और बेगुनाह लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है। सपा कार्यकर्ता इसे अधिक समय तक बर्दाश्त नहीं करेंगे।
सदर ब्लाक प्रमुख नीलू यादव ने केंद्र और प्रदेश की सरकारों पर पिछड़ों और दलितों के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने गुमराह करके वोट तो ले लिया लेकिन अब इसी समाज का सबसे अधिक उत्पीड़न किया जा रहा है।
पूर्व विधायक कल्याण सिंह दोहरे ने कहा कि बीजेपी झूठे वादों का सपना दिखाकर देश और प्रदेश की जनता के साथ छल किया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता हर कीमत पर सबक सिखाएगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मुन्ना दरोगा, सदर विधायक अनिल दोहरे, पूर्व विधायक अरविंद यादव, हाजी रईस, विधान परिषद सदस्य पम्पी जैन, सर्वेश अंबेडकर, अमित मिश्रा, सत्येंद्र यादव, योगेंद्र यादव, अन्नपूर्णा राजपूत, कल्पना यादव, अर्चना मिश्रा, कुसुम यादव, मुन्नी बेगम समेत कई नेता और कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

2 comments:

  1. This blog was... how do I say it? Relevant!!
    Finally I have found something that helped me.

    Appreciate it! http://bermaindominoqiuqiu.mybjjblog.com/dominoqq-7585979

    जवाब देंहटाएं
  2. This blog was... how do I say it? Relevant!! Finally I have found something that
    helped me. Appreciate it! http://bermaindominoqiuqiu.mybjjblog.com/dominoqq-7585979

    जवाब देंहटाएं