RAJA KATIYAR
कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज के पुलिस अधीक्षक हरीश चंदर ने जनपद में गांव और मोहल्लों की चौकीदारी करने वाले चौकीदारों की एक मीटिंग ली। इस दौरान एसपी ने चौकीदारों से एक-एक कर उनकी समस्याओं को जाना। चौकीदारों ने पुलिस कप्तान को अपनी पीड़ा और समस्याएं बताईं। इस पर एसपी ने मातहतों को ताकीद देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर सभी की समस्याओं का निस्तारण हर हाल में हो जाना चाहिए।

SP ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

एसपी हरीश चंदर ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या हो तो इस हेल्पलाइन नंबर पर तत्काल बताएं। समस्या का समाधान त्वरित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने चौकीदारों से कहा कि यदि उनके क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई अवैध कारोबार हो रहा है या फिर कोई अपराधी सक्रिय है तो उसकी खबर वह तत्काल दें। ताकि अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।


समाज की अहम कड़ी हैं चौकीदार

पुलिस अधीक्षक हरीश चंदर ने बातचीत के दौरान कहा कि चौकीदार समाज की अहम कड़ी हैं। मौसम कोई भी हो लेकिन वह अपने ड्यूटी का निर्वाहन हर कीमत पर करते हैं। कई बार उन्हें असमाजिक तत्वों के जरिए क्षति भी पहुंचती है लेकिन फिर भी वह अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करते रहते हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: