• आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर की सनसनीखेज वारदात
  • पुलिस ने हत्यारोपी बहू और उसके प्रेमी को किया Arrest
  • दोनों ने हत्या का जुर्म स्वीकार किया, दो बच्चों की मां है बहू

 

मौका-ए-वारदात पर छानबीन करते Banda Police के Officer's
Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Bundelkhand स्थित बांदा जनपद के तिंदवारी थाना एरिया में शनिवार बुजुर्ग महिला की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शक के आधार पर बहू को हिरासत में ले लिया। बहू ने हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए वारदात में प्रेमी के भी शामिल होने की बात पुलिस को बताई तो पुलिस ने उसे भी Arrest कर लिया। पुलिस का दावा है कि आपत्तिजनक हालत में देख लेने पर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर Murder की वारदात को अंजाम दिया।

दिल को दहला देने वाली यह वारदात तिंदवारी के माटा गांव में हुई। भोला देवी (60) पति की मौत के बाद परिवार के साथ गांव में रहती थीं। शनिवार सुबह भोला देवी की रक्तरंजित लाश देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या की खबर मिलते ही SP Sharma (CO)  थाना प्रभारी प्रदीप यादव के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। प्रारंभिक छानबीन में पुलिस को प्रेम-प्रसंग और आशनाई की बात प्रकाश में आई। ग्रामीणों ने बताया कि भोला देवी की बहू किरन का गांव के ही राजेंद्र यादव के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

पुलिस ने किरन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गई। किरन ने पुलिस को बताया कि सास भोला देवी ने दोनों को आपत्तिजनक स्थित में देख लिया था। इसके बाद सास ने उसे काफी भला-बुरा कहा था। जिसके बाद उसने सास को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। प्रेमी राजेंद्र की मदद से उसने पत्थर से प्रहार कर सास को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

क्षेत्राधिकारी S.P Sharma ने बताया कि सास के विरोध करने पर बहू किरन ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। दोनों पुलिस की हिरासत में हैं। पूछताछ में दोनों ने गुनाह स्वीकार किया है। किरन का पति बाहर नौकरी करता है। उसे सूचना दे दी गई है। उसके आने का इंतजार किया जा रहा है। पति की तहरीर के बाद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: