• BJP नेता की गिरफ्तारी के लिए देर रात्रि पहुंची थी West Bengal Police
  • भीड़ ने कमरे में बंद कर पुलिस कर्मियों को लात-घूंसे से पीटा
  • युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने दिया था विवादित बयान
  • देर रात्रि लोकल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंधक West Bengal Police को बचाया
लोकल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर West Bengal Police को भीड़ के चंगुल से किसी तरह मुक्त कराया।

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के नेता को Arrest करने पहुंची West Bengal Police पर भीड़ ने हमला कर दिया। फोर्स को घेरने के बाद भीड़ ने कमरे में बंद कर बंधक बना लिया। इस बीच कुछ युवकों ने पुलिस कर्मियों से अभद्रता कर उनके साथ मारपीट की। सूचना पर पहुंची लोकल पुलिस ने किसी तरह West Bengal Police को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने पहुंचाया। इस दौरान BJP के सांसद सतीश गौतम, कोल विधायक अनिल पराशर, शहर विधायक संजीव राजा समेत कई पदाधिकारी भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। भाजपा नेताओं ने West Bengal Police पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने का संगीन इल्जाम लगाया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वार्ष्णेय ने कुछ दिन पहले West Bengal की मुख्यमंत्री Mamta Banarjee के खिलाफ विवादित बयान देते हुए उनका सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपए देने का ऐलान किया था। बताया जा रहा है कि West Bengal Police मुकदमा पंजीकृत करने के बाद योगेश वार्ष्णेय की गिरफ्तारी के लिए फ्राइ-डे को अलीगढ़ पहुंच गई।

 


देर रात्रि गांधी पार्क एरिया स्थित योगेश वार्ष्णेय के घर पर West Bengal Police ने दबिश दी। इस बीच खबर मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। बातचीत के दौरान ही भीड़ ने फोर्स के साथ अभद्रता शुरु कर दी। युवकों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट कर सभी को बंधक बना लिया। इसके बाद कमरे में बंद कर पुलिस कर्मियों के साथ भीड़ ने मारपीट की। सूचना लोकल पुलिस को मिली तो प्रशासनिक अफसरों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में अलीगढ़ पुलिस अफसरों के निर्देश पर लोकल पुलिस मौके पर पहुंची।

इस बीच सूचना पाकर भाजपा के सांसद और विधायकों समेत कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी योगेश वार्ष्णेय के घर पहुंच गए। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि West Bengal Police ने योगेश के घर पर पहुंचकर महिलाओं के साथ अभद्रता की। लोकल पुलिस किसी तरह से बंधक फोर्स को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाल थाने लेकर पहुंची। अलीगढ़ पुलिस का कहना है कि दबिश से पहले उनके साथ कोआर्डिनेशन नहीं किया गया। महिलाओं के साथ अभद्रता की जांच की जा रही है। भाजपा नेता की तरफ से एक तहरीर भी देर रात्रि अलीगढ़ पुलिस को सौंप दी गई है। माना जा रहा है कि देर-सबेर West Bengal Police पर FIR दर्ज हो सकती है।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: