• IDBI Bank के बाहर मिला खून से लथपथ शव
  • उस्मानपुर चौकी से 100 मीटर की दूरी पर वारदात से सनसनी
  • पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) रवीना त्यागी भी मौके पर पहुंची
  • मौके पर खून से सना पत्थर नौबस्ता पुलिस ने किया बरामद
  • पुलिस की डॉग स्कावयड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी पहुंची
  • शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस को नहीं मिली सफलता

 



Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Kanpur जनपद स्थित South City एरिया के नौबस्ता (बसंत बिहार) में युवक की ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी गई। IDBI Bank के बाहर युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर Naubasta (SHO) फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों का संकलन किया। डॉग स्कॉवयड भी मौके पर पहुंचा लेकिन कातिल तक पहुंचने में सफल नहीं हो सका। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) रवीना त्यागी भी सूचना मिलने पर पहुंची। उन्होंने मौके पर मौजूद मातहतों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि शव की शिनाख्त नहीं हुई है। शव की पहचान होने पर मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठ सकेगा। 

बैंक के बाहर शव को सील कर कब्जे में लेते पुलिस कर्मी

 

हत्या जैसी दुस्साहसिक वारदात Naubasta Police Station के अंतर्गत आने वाली उस्मानपुर चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई। Sunday की सुबह IDBI Bank के बाहर खून से लथपथ पड़ी युवक की लाश देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। शव के चारो तरफ काफी मात्रा में खून पड़ा था। थोड़ी दूरी पर खून से सनी चप्पलें और एक पत्थर भी पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक के कान के पास कातिलों ने पत्थर से प्रहार कर मौत की नींद सुला दिया।

 

नौबस्ता के बसंत बिहार स्थित IDBI Bank के बाहर मौजूद पुलिस फोर्स

पुलिस का कहना है कि युवक के शरीर पर कत्थई रंग की टी-शर्ट और काले रंग का लोवर मिला है। खून से सनी चप्पलों को भी बरामद किया गया है। वारदात की खबर मिलते ही पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) रवीना त्यागी मातहतों के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंची। अफसरों की मौजूदगी में पुलिस ने काफी देर तक छानबीन की लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। 

रवीना त्यागी (पुलिस उपायुक्त) कानपुर दक्षिण
 

पुलिस ने आसपास के CCTV कैमरों के फुटेज को भी खंगाला। फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति जाते दिखाई दे रहा है। पुलिस का दावा है कि Murder में किसी करीबी का हाथ है। शव की शिनाख्त होने के बाद मर्डर मिस्ट्रीसे पर्दा उठ सकता है। मौके पर पहुंचा पुलिस का खोजी कुत्ता भी कातिल तक नहीं पहुंच सका। कुछ दूरी तक जाने के बाद कुत्ता वापस लौट आया। छानबीन में पता चला है कि IDBI Bank के बाहर एक CCTV कैमरा लगा था। कुछ समय पहले चोरों ने चोरी कर लिया।

सिर पर पत्थर से प्रहार कर युवक की हत्या की गई है। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। निश्चित तौर पर वारदात में किसी करीबी का हाथ है। शव की शिनाख्त के बाद ही पुलिस किसी ठोस नतीजे तक पहुंच सकेगी। मातहतों को जल्द खुलासे के निर्देश जारी किए गए हैं।

रवीना त्यागी, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण)

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: