• बढ़पुरा ब्लाक परिसर के बाहर पुलिस के सामने हवाई फायरिंग से तनाव
  • BJP-SP कार्यकर्ताओं को समझाने पहुंचे ASP से अभद्रता कर थप्पड़ मारा
  • धक्का-मुक्की के दौरान जमीन पर गिर पड़े ASP प्रशांत कुमार
  • भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने टियर गैस के गोले दागे

इटावा के बढ़पुरा ब्लाक में उपद्रवियों पर आंसु गैस के गोले दागता का पुलिस का जवान।

Yogesh Tripathi

Block Pramukh Election 2021 में Uttar Pradesh के कई जिलों में मारपीट, पथराव, फायरिंग और हिंसा हुई। Central UP के इटावा जनपद में बढ़पुरा ब्लाक परिसर के बाहर भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई। हवाई फायरिंग से तनाव बढ़ गया। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की बैरीकेडिंग को तोड़ डाला। बवाल को शांत कराने के लिए पहुंचे ASP के साथ भीड़ ने धक्का-मुक्की कर अभद्रता की। भीड़ में शामिल अराजकतत्वों ने एसपी को थप्पड़ तक जड़ दिया। उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने आसूं गैस के गोले दागे। 

Twitter पर Viral एक Video में पुलिस का अफसर अपने अधिकारियों से मोबाइल फोन पर बात करते हुए कह रहे हैं कि साहब, BJP वाले बम लेकर आए थे मारने। वह एक महिला विधायक और जिलाध्यक्ष का भी नाम ले रहे हैं। यह Video फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। कई विपक्षी दलों के साथ-साथ देश के तमाम बड़े पत्रकार भी अब बीजेपी सरकार से सवाल पूछ रहे हैं....?????

टंटी और राजपूत में है सीधी फाइट

इटावा के बढ़पुरा ब्लाक प्रमुख पद के लिए SP प्रत्याशी आनंद यादव (टंटी) और BJP प्रत्याशी गणेश राजपूत के बीच सीधी फाइट हो रही है। दोनों ही दलों के प्रत्याशियों ने पहले ही दिन से इस चुनाव को मूंछ की लड़ाई बना रखी है। शनिवार को वोटिंग के दौरान BDC Member’s वोट डाल रहे थे। इस बीच करीब एक बजे मतदान केंद्र के बाहर बीजेपी समर्थकों ने सपा के समर्थकों पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए हंगामा शुरु कर दिया। देखते ही देखते सपा और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और असलहों से हवाई फायरिंग शुरु कर दी। मतदान केंद्र के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत फैल गई। मौके पर मौजूद मुट्ठी भर पुलिस कर्मी छिप गए। सूचना मिलते ही ASP भारी पुलिस बल  के साथ मौके पर पहुंचे। भीड़ ने उनके सामने भी फायरिंग कर दी। ASP फोर्स के साथ उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए आगे बढ़े तो भीड़ ने उनसे अभद्रता शुरु कर दी। किसी युवक ने ASP को थप्पड़ मारा तो वह नीचे गिर गए। 

 

पुलिस से बहस करते भाजपा के नेता और कार्यकर्ता।

DM & SSP की मौजूदगी में भी हवाई फायरिंग

बवाल की सूचना मिलते ही DM श्रुति सिंह और SSP डॉक्टर बृजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। इन दोनों अफसरों के सामने भी फायरिंग हुई। किसी तरह DM, SSP ने फोर्स की मदद से आवश्यक बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इस पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। इस दौरान पुलिस अफसरों से सदर विधायक सरिता भदौरिया और बीजेपी के जिलाध्यक्ष अजय प्रताप से तीखी बहस और नोकझोक भी हुई।

SSP डॉक्टर ब्रजेश कुमार सिंह का कहना है कि मतदान स्थल के बाहर फायरिंग हुई है। उपद्रव कर रहे लोगों ने ASP के साथ अभद्रता कर उन पर हाथ भी उठाया। Video के फुटेज देखे जा रहे हैं। हमलावरों को चिन्हित कर उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: