• UPCM योगी आदित्यनाथ का सरकारी आवास घेरने पहुंची थी Congress नेत्री
  • सुरक्षा कर्मियों ने रस्सी की बैरीकेडिंग कर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं को रोका
  • नारेबाजी और हंगामा के बीच धक्का-मुक्की में Karishma Thakur के माथे पर जख्म
  • राम मंदिर ट्रस्ट की तरफ से भूमि खरीद में घोटाले का विरोध दर्ज कराने पहुंची थी Karishma
  • Priyanka Gandhi की तरफ से देर रात्रि मिला था विरोध दर्ज कराने का निर्देश 

 

Karishma Thakur (Congress Leader Uttar Pradesh)

Yogesh Tripathi

राम मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई भूमि में घोटाले का "जिन्न" बाहर आने के बाद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी Congress की नेशनल सेकेट्री Priyanka Gandhi Vadra के निर्देश पर Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सरकारी आवास घेरने पहुंची कांग्रेस नेत्री Karishma Thakur और महिला कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिड़ंत हो गई। पुलिस ने बैरीकेडिंग कर महिला कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया लेकिन कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता नारेबाज करते रहे। 

 


विरोध-प्रदर्शन और नारेबाजी के दौरान कांग्रेस नेत्री Karisma Thakur की पुलिस से भिड़ंत हो गई। महिला कांस्टेबल ने बल प्रयोग करने की कोशिश की तो डंडा करिश्मा के सिर पर लग गया। डंडा लगने से करिश्मा जख्मी हो गईं। अपने नेता को जख्मीं हालत में देख कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता और भी आक्रोशित हो गईं। पुलिस ने आनन-फानन में पहले से तैयार की गई रस्सी की बैरीकेडिंग सीएम आवास में प्रवेश करने की कोशिश कर रहीं महिलाओं को रोक लिया। 

पुलिस ने सभी को वाहन में बैठाने की कोशिश की तो नारेबाजी फिर शुरु हो गई। करिश्मा को जब हिरासत में लेने की कोशिश की गई तो वह जमीन पर ही बैठ गईं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें जख्मीं हालत में बलपूर्वक गाड़ी में बैठाकर हिरासत में ले लिया। करिश्मा के साथ महिला कांग्रेस की प्रेसीडेंट प्रतिभा पाल व अन्य कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। 

Priyanka Gandhi की तरफ से मिला था निर्देश 

मुख्यमंत्री आवास को घेरने का निर्देश महिला कार्यकर्ताओं को संडे की शाम को मिल गया था। इस लिए करिश्मा ठाकुर अपने कार्यकर्ताओं के साथ सुबह ही निकल गई थीं। हाईकमान के दिशा-निर्देश पर वह महिला कार्यकर्ताओं के साथ विरोध दर्ज कराने के लिए मुख्यमंत्री आवास तक जा पहुंची। इस बीच खुफिया विंग को भनक लग चुकी थी। इंटेलीजेंस की रिपोर्ट पर लोकल पुलिस भी Alert थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पहुंचने से पहले पुलिस ने सभी को रोकने के लिए पूरे प्रबंध कर लिए। 



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: