-नटवरलाल को Birth-Day पर प्रधानमंत्री Modi दे चुके हैं बधाई

-कई मंत्रियों और विधायकों के साथ वाली फोटो हो रही है Viral

-गिरफ्तारी के समय पुलिस पर रौब गांठने की कोशिश

-बरामद कार में हाईकोर्ट लिखी नाम पट्टिका लगी मिली

-पैरवी में कई भाजपा नेताओं ने किए पुलिस को फोन

 

Note---फोटो साभार Facebook Profile

Yogesh Tripathi

Black Fungus बीमारी के इलाज में प्रयोग होने वाले एंटीफंगल इंजेक्शन की कालाबाजारी में संलिप्त दो शातिरों को Kanpur Commissionerate Police ने Arrest कर लिया। दोनों नकली इंजेक्शन की खेप लाकर शहर में बिक्री कर रहे थे। गिरफ्तार युवकों में प्रकाश मिश्रा नाम का युवक BJP का Worker बताया जा रहा है। उसने पुलिस पर रौब गांठने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका। प्रकाश मिश्रा को छुड़ाने के लिए कई भाजपा नेताओं ने पैरवी की लेकिन किसी की दाल नहीं गली। Police ने प्रकाश मिश्रा और उसके साथी ज्ञानेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कोर्ट में पेश किया। पुलिस के मुताबिक जो कार प्रकाश के पास से बरामद हुई है उस पर हाईकोर्ट की पट्टिका लिखी है। इस गाड़ी को भी सीज किया गया है। 

Note---फोटो साभार Facebook Profile

 

सोशल मीडिया पर Viral हो रही हैं फोटो

योगी सरकार के कद्दावर मंत्री ब्रजेश पाठक, सतीश महाना, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ-साथ कई विधायकों और नेताओं के साथ वाली फोटो प्रकाश मिश्रा की सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर Viral हो रही है। साथ ही वह बधाई पत्र भी वॉयरल हो रहा है जिसे प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से प्रकाश मिश्रा को भेजा गया था। छानबीन में पता चला है कि प्रकाश मिश्रा पूर्व में युवा मोर्चा का पदाधिकारी रह चुका है। Kanpur के एक ताकतवर नेता से उसके रिश्ते जगजाहिर हैं। इस ताकतवर नेता के जरिए उसने लखनऊ तक सत्ता के गलियारों में ठीक-ठाक पैठ बना रखी है। कम से कम प्रकाश मिश्रा की facebook Profile को देखने को बाद यह बात बिल्कुल स्पष्ट है कि तमाम नेताओं ने उसे अपना संरक्षण दे रखा था। 

Note---फोटो साभार Facebook Profile

Uttar Pradesh के कई जिलों में सक्रिय है गिरोह

Kanpur Police की छानबीन में पता चला है कि नकली इंजेक्शन से वाराणसी में एक मरीज की मौत हो चुकी है। शिकायतकर्ता ने भी BJP नेता से ब्लैक में इंजेक्शन खरीदे थे। जांच के बाद चिकित्सक ने इंजेक्शन नकली बताया तो इसकी शिकायत ग्वालटोली थाने में दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने बीजेपी नेता प्रकाश मिश्रा और उसके ज्ञानेश को गिरफ्तार कर लिया। ज्ञानेश रतनलाल नगर स्थित रतनदीप अपार्टमेंट में रहता है। पूछताछ में पता चला है कि नकली इंजेक्शन का रैकेट सिर्फ कानपुर ही नहीं, प्रयागराज, वाराणसी से लेकर यूपी के कई जिलों तक फैला है। प्रयागराज के एक मेडिकल स्टोर से बीजेपी नेता को नकली इंजेक्शन खेप मिल रही थी।


पुलिस के मुताबिक विधि विज्ञान प्रयोगशाला में तैनात औषधि निरीक्षक डॉ. सीमा सिंह को इंजेक्शन की जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। उन्होंने प्राथमिक जांच में बताया कि जब्त किए गए सभी इंजेक्शन नकली हैं। फिर भी इसका नमूना लेकर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि हो सकेगी।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: