-Science Olympiad Foundatiom (SOF) की तरफ से आयोजित की जाती है प्रतियोगिता

-राजस्थान के कोटा की रहने वाली हैं अवंतिका कनकने

-Uttar Pradesh के झांसी की रहने वाली हैं अवंतिका

 

 माता-पिता के साथ “The International Mathematics Olympiad” की टॉपर अवंतिका

Sandeep Dwivedi

Science Olympiad Foundatiom (SOF) की तरफ से कक्षा एक से 12वीं तक के स्कूली बच्चों के लिए संचालित “The International Mathematics Olympiad” अवंतिका कनकने ने प्रथम स्थान कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। अवंतिका ने यह परीक्षा 2020-21 में कोविड-19 के चलते ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से दी थी। अवंतिका मूलरूप से Uttar Pradesh के झांसी की रहने वाली हैं। अवंतिका के पिता रविन्द्र कनकने मर्चेंट नेवी में चीफ इंजीनियर हैं।

टॉपर अवंतिका कनकने

अवंतिका राजस्थान के कोटा जनपद स्थित मॉर्डन स्कूल में कक्षा 4 की छात्रा हैं। अवंतिका कनकने की इस कामयाबी में उनके माता-पिता के साथ-साथ स्कूल के प्रिंसिपल Dr.Deepak Singh और उनकी क्लास टीचर Pratima Sharma का भी विशेष योगदान है। 

प्रतियोगिता में टॉप करने पर बिटिया अवंतिका को मिठाई खिलाते रविंद्र कनकने

साइंस ओलंपियाड फाउंडेशन साइंस, मैथमेटिक्स, जनरल नॉलेज, कंप्यूटर और इंग्लिश लैंग्वेज विषयों में कक्षा एक से 12 वीं तक पूरे देश के स्कूली बच्चों के लिए यह परीक्षा आयोजित करवाता है। प्रतियोगिता के प्रतिभाशाली बच्चों को मेडल, सर्टिफिकेट और पुरस्कार प्रदान करता है। संस्था का उद्देश्य इस परीक्षा के माध्यम से होनहार बच्चों की पहचान करना और भविष्य के साइंटिस्ट, टेक्नोलॉजिस्ट और आई.टी. प्रोफेशनल्स तैयार करना है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: