-बिधनू थाना एरिया के न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र का मामला

-बाजार जाते समय पड़ोसी युवक ने बहाने से कार में बैठा लिया

-पांच दिनों तक अज्ञात जगह पर रखकर किया Rape


 

Yogesh Tripathi

Kanpur के बिधनू थाना एरिया स्थित न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र में छह दिन पहले बाजार गई छात्रा को कार सवार युवक ने झांसा देकर अगवा कर लिया। कार में बैठते ही आरोपी ने छात्रा की आंखों पर पट्टी बांध दी। पीड़िता का आरोप है कि अज्ञात जगह पर रखकर आरोपी ने पांच दिनों तक उसके साथ Rape किया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर उसने छात्रा को मुक्त किया। घर पहुंची छात्रा ने घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में FIR रजिस्टर्ड कर उसे Arrest कर लिया।

न्यू आजाद नगर निवासी पीड़ित व्यक्ति मजदूरी करता है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी 16 साल की बेटी 28 जनवरी को बाजार गई थी। वापस लौटते समय पड़ोस में रहने वाला सागर राजपूत मिल गया। उसने घर छोड़ने की बात कहकर किशोरी को कार में बैठा लिया।

आरोप है कि कार में बैठाने के बाद उसने किशोरी की आंखों में पट्टी बांध दी और अज्ञात जगह पर ले गया। यहां पर पांच दिनों तक बंधक बनाकर उसने कई बार छात्रा के साथ Rape किया। सोमवार को आरोपी ने मुंह खोलने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने छात्रा को उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया। घर पहुंची छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी।

छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सागर राजपूत के खिलाफ अपहरण, रेप समेत कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। देर रात्रि दबिश देकर पुलिस ने आरोपी सागर राजपूत को Arrest कर लिया। 

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: