-Etawah से किशोरी को अगवा कर भागे थे वैन सवार बदमाश

-Etawah-Auraiya के Border पर अनियंत्रित कार यमुना नदी में गिरी

-ग्रामीणों ने दो युवकों को सकुशल बाहर निकाला

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Etawah-Auraiya जनपद में अपहरणकर्ताओं की बेकाबू वैगन आर कार यमुना नदी में गिर गई। दुर्घटना में किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। दो युवकों को ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर निकाल लिया। बताया जा रहा है कि दो लापता युवकों के शव देर रात्रि नदी में उतराते मिले। Police के मुताबिक कार सवार अपहरणकर्ता Etawah से किशोरी को Kidnap करके भागे थे। दुर्घटना Etawah-Auraiya जनपद के Border पर स्थित शेरगढ़ गांव के पास मंगलवार Night को हुई। किशोरी के मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। 

ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार रात्रि को औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पीपे के पुल से नदी पार कर रही थी। पुल के बीचोबीच एक कोना उठा हुआ था। जिसमें कार का पहिया फंस गया और अनियंत्रित कार नदी में जा गिरी। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे और दो युवकों को किसी तरह बाहर निकाल लिया। ग्रामीण किशोरी समेत तीन लोगों को नहीं निकाल सके। सूचना पर पुलिस पहुंची। थोड़ी देर बाद किशोरी की लाश ग्रामीणों को पानी में उतराती मिली। 


 

ग्रामीणों की सूचना पर CO की अगुवाई में सहसों और बिठौली थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। लापता युवकी की तलाश में देर रात्रि तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। देर रात औरैया के सत्तेश्वर निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर के शव भी मिल गए। माना जा रहा है कि अभी एक-दो लोग और लापता हैं। उनकी तलाश में गोताखोरों की टीम यमुना नदी में सर्च ऑपरेशन चला रही है। घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भागवत कथा से शामिल होने गई थी सोनम

Etawah के सिडौंस निवासी दुर्योधन ने बताया कि उनकी बेटी सोनम गांव में हो रही भागवत कथा में शामिल होने के लिए गई थी। घर वापस लौटते समय उसे कार सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। अपहरण करने वाले लोग कौन थे ? उनको नहीं मालुम। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि घटनाक्रम की छानबीन कर जांच की जा रही है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: