-BJP प्रेसीडेंट ने आरोपी Ram Bihari को निष्कासित करने की पुष्टि की

-पुलिस की छानबीन में कई दर्जन बच्चों के साथ हैवानियत होने की आशंका

-Ram Bihari के लैपटाप की हार्डडिस्क को को खंगाल रही है Konch Police

-मीडिया से मुंह छिपाते फिर रहे BJP के नेता और कार्यकर्ता 


 

Yogesh Tripathi

मासूम बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले दरिंदे Ram Bihari के जेल जाते ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उसे Out कर दियाwww.redeyestimes.com (News Portal) के साथ बातचीत के दौरान Jalaun (BJP) के प्रेसीडेंट रामेंद्र सिंह (बाना) ने रामबिहारी को पार्टी से निष्कासित किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि जो भी गंदे और घृणित अपराधों में लिप्त होगा, वह बीजेपी मे नहीं होगा। वहीं, आरोपी को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच Court में पेश किया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक की छानबीन में 300 से अधिक अश्लील Video मोबाइल और लैपटाप में मिले हैं। सभी Video की पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है। माना जा रहा है कि हैवानियत के शिकार लोगों की संख्या काफी अधिक हो सकती है। फिलहाल अभी तक दो नाबालिग बच्चों ने ही रिपोर्ट दर्ज कराई है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई बड़े और चौंकाने वाले खुलासे भी हो सकते हैं।

 

पुलिस ने आरोपी आरोपी Ram Bihari के घर से लैपटॉप, पेनड्राइव, डीवीआर, एक्सटर्नल हार्डडिस्क बरामद की है। वहीं, दूसरी तरफ रामबिहारी की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता सकते में हैं। कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सुबह से लेकर रात तक मोबाइल नहीं रिसीव करने वाले Jalaun (BJP) के प्रेसीडेंट रामेंद्र सिंह (बाना) ने रात को www.redeyestimes.com (News Portal) से बातचीत की। उन्होंने कहा कि कि वह बाहर हैं। उनको सूचना मिली है। घटना बेहद निंदनीय और घृणित है। फिलहाल रामबिहारी को पार्टी से निकाल दिया गया है। Portal के सूत्रों की मानें तो शाम होते-होते पूरा मामला BJP के दिग्गज नेताओं तक पहुंच गया। मीडिया और सोशल मीडिया में किरकिरी से बचने के लिए तुरंत रामबिहारी को निष्कासित करने का फरमान जारी कर दिया गया। 


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: