- हिस्ट्रीशीटर Ashu Yadav Murder Case में Kanpur Police के हाथ खाली

- Postmortem Report में शराब पीने और गला घोंटकर Murder किए जाने की पुष्टि 

- सर्विलांस सेल की टीम को अभी तक CDR के जरिए नहीं मिली कोई सफलता

- पुलिस सूत्रों की मानें तो तमाम संदिग्ध मोबाइल नंबर अभी तक हैं स्विच ऑफ

- गुमशुदगी की Report को रेलबाजार पुलिस ने IPC की धारा 302 में किया तरमीम



Yogesh Tripathi


हिस्ट्रीशीटर Ashu Yadav Murder Case में 24 घंटा बीत जाने के बाद भी Kanpur Police के हाथ खाली हैं। Police की टीमें फिलहाल अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी हैं। जर-जोरू और जमींन समेत कई बिन्दुओं पर छानबीन जारी है। कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबर स्विच ऑफ होने की वजह से सर्विलांस सेल को भी अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। सूत्रों की मानें तो देर रात्रि पुलिस ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की लेकिन नतीजा सिफर रहा। www.redeyestimes.com (News Portal) से बातचीत में रेलबाजार SHO ने कहा कि गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या की धारा में तरमीम कर जांच की जा रही है। जल्द ही Murder Case का खुलासा कर दिया जाएगा। 


 

हिस्ट्रीशीटर Ashu Yadav की लाश दो जनवरी की दोपहर को South City के बर्रा थाना एरिया स्थित सीटीआइ नहर के पास एक स्कूल के सामने कार के अंदर मिली थी। परिजनों के मुताबिक Ashu Yadav किसी की कॉल आने के बाद 31 की Mid-Night को कार से निकला था। दोपहर तक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

Postmortem Report में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि चिकित्सकों की तरफ से की गई है। Report में अल्कोहल का भी जिक्र है। मतलब बिल्कुल साफ है कि Murder से पहले कातिलों ने Ashu Yadav को शराब पिलाई फिर बेरहमी से घला घोंटकर मार डाला। Postmortem Report के मुताबिक हत्या करीब 24 घंटे पहले की गई। 

News Portal से बातचीत में रेलबाजार SHO ने कहा कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे प्रतीत होता है कि वारदात में बेहद करीबी व्यक्ति शामिल है। जिसकी कॉल पर Ashu Yadav आधीर रात्रि को घर से निकला। चूंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उससे यह भी प्रतीत हो रहा है हत्याकांड में कम से कम दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। कुछ संदिग्ध नंबर हाथ लगे हैं। जिनको ट्रेस करने की कोशिश जारी है। हत्या की धारा में किसी को अभी तक नामजद नहीं किया गया है। जल्द ही Murder Mystery से "पर्दा" उठेगा और कातिल सलाखों के पीछे होंगे। 


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: