छुट्टी के बाद Kanpur से वापस मोंठ जा रहे थे कोतवाल

बम्हौरी तिराहे के पास दुस्साहसिक वारदात से सनसनी

इंस्पेक्टर पर हमले की सूचना से Jhansi Police (Alert)

गुरसरांय में देर रात Encounter में मारा गया माफिया पुष्पेंद्र

 

Yogesh Tripathi

कोतवाल पर हमला कर माफिया ने लूटी थी कार

Uttar Pradesh के बुन्देलखंड स्थित Jhansi जनपद में देर रात मोंठ कोतवाल पर गोलियों की बौंछार कर कार लूटने वाले शातिर बदमाश को Encounter में पुलिस ने मार गिराया। इंस्पेक्टर Kanpur स्थित अपने घर से वापस मोंठ आ रहे थे।
खनन माफिया के हमले में घायल इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार चौहान।

बम्हौरी तिराहे पर खनन माफिया का दुस्साहस

कोतवाली मोठ कोतवाली के बम्हौरी तिराहे के पास खनन माफिया पुष्पेंद्र यादव ने साथियों के साथ मोंठ कोतवाल धर्मेंद्र सिंह पर कातिलाना हमला कर फायरिंग की। हमलावरों की फायरिंग में कोतवाल जख्मीं हो गए। पुलिस के मुताबिक फायरिंग कर बदमाशों ने कोतवाल की क्रेटा कार लूट ली। देर रात दुस्साहसिक वारदात के बाद हड़कंप मच गया। अफसरों ने जनपद की फोर्स को Alert कर बदमाशों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया।

DIG & SSP ने संभाली कमान

इंस्पेक्टर पर उसके ही थाना एरिया में कातिलाना हमला कर कार लूटने जैसी दुस्साहसिक खबर मिलते ही SSP (Jhansi) O.P Singh, DIG (Range) संभाल सुभाष बघेल ने कमान संभाल ली। पुलिस की कई टीमें गठित कर बदमाशों की घेराबंदी की गई। 
एनकाउंटर के बाद मौकेे पर छानबीन करती पुलिस की फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम और अफसर।

लोकेशन पर फोर्स ने की पुष्पेंद्र की घेराबंदी

हमलावर खनन माफिया पुष्पेंद्र यादव की लोकेशन इस बीच गुरसरांय एरिया में मिली। कई थानों की फोर्स ने पुष्पेंद्र की घेराबंदी की। अफसरों के मुताबिक पुलिस फोर्स को पुष्पेंद्र ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। पुलिस की क्रॉस फायरिंग में पुष्पेंद्र मारा गया। पुलिस गुरसरांय थाना क्षेत्र के फरीदा के पास से इंस्पेक्टर की लूटी गई कार को भी बरामद कर लिया है। 

एनकाउंटर में मारा गया खनन माफिया पुष्पेंद्र यादव (फाइल फोटो) : साभार सोशल मीडिया

29 सितंबर को कोतवाल ने पकड़ा था माफिया का ट्रक

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुष्पेंद्र बड़ा खनन माफिया है। 29 सितंबर को कोतवाल धर्मेंद्र सिंह चौहान ने एक ट्रक पकड़ा था। ये ट्रक अवैध खनन में लिप्त था और ओवर लोड भी था। कोतवाल ने लिखापढ़ी के बाद कार्रवाई की थी। ये बात इस खनन माफिया को नागवार गुजरी और उसने बदला लेने की ठान ली। इसके लिए उसने कोतवाल की रेकी करानी शुरु कर दी। देर रात पुष्पेंद्र को सटीक जानकारी मिली कि कोतवाल कानपुर से झांसी आ रहे हैं। सूचना के बाद उसने अपने दो और साथियों के साथ कोतवाल को बम्हरौली तिराहे के पास घेर लिया। 

पीटने के बाद खाई में फेंका फिर झोंका फायर

बताया जा रहा है कि बम्हरौली तिराहे के पास पुष्पेंद्र ने अपने साथियों विपिन और रवींद्र के साथ मिलकर कोतवाल की कार को रोक लिया। कार से उनको जबरन खींचकर तीनों ने बेरहमी से पिटाई की और बाद में सड़क के किनारे खंती में फेंक गोली चला दी। कोतवाल को मरा समझ तीनो उनकी कार को लूटकर भाग निकले। निकल रहे राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद झांसी जनपद की पूरी फोर्स देर रात ही सड़क पर निकल आई। कुछ घंटों में ही सटीक लोकेशन और सर्विलांस की मदद से पुष्पेंद्र को ट्रेस कर लिया गया। 



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: