ATM मशीन को हैक कर 15 दिनों में उड़ाई करोड़ों की करेंसी

अलग-अलग बैंकों के 61 ATM Card पुलिस ने बरामद किए

पकड़े गए सभी नटवरलाल” Kanpur के चकेरी निवासी हैं

एक कार, दो बाइकें, 1.36 लाख की करेंसी भी बरामद

 
Arrest किए गए 8 "नटवरलालों" और बरामद करेंसी के साथ ऊधमसिंह नगर पुलिस के अफसर।

Yogesh Tripathi

हैकिंग के जरिए 15 दिन के अंदर उत्तराखंड के नैनीताल और ऊधमसिंह नगर के अलग-अलग ATM मशीनों से करोड़ों रुपए निकालने वाले बड़े अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश @Udhampur Police की रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने किया है। Police ने मॉस्टर माइंड समेत 8 नटवरलाल” Arrest किए हैं। ये सभी Uttar Pradesh के Kanpur Nagar के रहने वाले हैं। पुलिस ने गिरोह के सदस्यों के पास से 61 ATM Card, 1.36 लाख की नकदी, दो बाइकें, एक कार भी बरामद हुई है। सूत्रों की मानें तो गिरोह के कुछ और सदस्य अभी रडॉर पर हैं। 
रुद्रपुर कोतवाली में एटीएम हैकरों के साथ कोतवाल और पुलिस टीम।
गश्त पर निकली पुलिस को मिला बड़ा शिकार

संडे की नाइट रुद्रपुर कोतवाली पुलिस इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र भटट के साथ गश्त कर रही थी। इसी बीच ब्लॉक रोड पर कार यूपी-44-एएफ-8338 में 5 संदिग्ध दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में कार सवार युवक सकपका गए। पुलिस सभी को थाने लेकर आई। तलाशी में युवकों के पास से भारी मात्रा में अलग-अलग बैंकों के ATM Card और लाखों रुपए की करेंसी बरामद की।

सख्ती पर तोते की तरह बोलने लगे नटवरलाल

सख्ती से पूछताछ करने पर युवकों ने रुद्रपुर पुलिस को अहम और चौंकाने वाली जानकारी दी। सभी ने बताया कि वे लोग UP के Kanpur जनपद स्थित चकेरी थाना एरिया के रहने वाले हैं। गिरोह के लोग ATM मशीन को हैक कर रुपए निकालते हैं। इसके बाद रुद्रपुर पुलिस ने पांचों युवको की जानकारी पर तीन और नटवरलालकाशीपुर रोड स्थित फ्लाईओवर के पास से धर दबोचे। ये तीनों दो बाइकों पर सवार होकर ATM से नकदी उड़ाने निकले थे।

Kanpur के ये शातिर नटवरलाल हुए Arrest

SP City देवेंद्र पिचा और एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने प्रेस कांफ्रेस में बताया कि पकड़े गए हैकर गिरोह के नटवरलालन्यू विमान नगर, थाना चकेरी, कानपुर, किशन कश्यप पुत्र लालमन कश्यप, रविकांत यादव पुत्र सतेंद्र सिंह यादव, रामा देवी चौराहा, थाना चकेरी, कानपुर, राहुल कनौजिया पुत्र कमलेश कनौजिया, जीत यादव उर्फ आनंद यादव पुत्र सिघू स्वरूप यादव, अमलीपुर, थाना चकेरी, रवि कुमार पुत्र स्व.सुरेश कुमार, सेंगर चौराहा, श्यामनगर थाना चकेरी, आशीष उर्फ अमन पुत्र कृष्ण कुमार, फ्रेंड कालोनी, दुर्गानगर, थाना चकेरी, रोहित पुत्र शंकर, तुलसीनगर, थाना चकेरी, शिवम तिवारी पुत्र आनंद तिवारी हैं। Portal को मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन से उधम सिंह नगर की पुलिस चकेरी एरिया में सक्रिय थी। रुद्रपुर में कुछ शातिरों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने चकेरी में भी ताबड़तोड़ छापे की कार्रवाई की। माना जा रहा है कि गिरोह में अभी कुछ और शातिर हैं। वे सभी पुलिस के रडॉर पर हैं।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: