Kanpur के सचेंडी थाना एरिया स्थित Pranveer Singh Institute Og Tecnology (PSIT) की B-Tech छात्रा Riya Hora ने खुदकुशी कर ली। रिया होरा का शव कमरे के अंदर पंखे के सहारे  फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची लोकल पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिया ने खुदकुशी क्यों और किन परिस्थितियों में की ? @kanpurnagarpol के लिए ये बड़ा “यक्ष प्रश्न” है। अहम बात ये है कि इस संस्थान में ये खुदकुशी की पहली वारदात नहीं है, इसके पहले भी कई स्टूडेंट्स खुदकुशी कर चुके हैं। एसपी ग्रामीण ने खुदकुशी के बाबत अपना बयान जारी किया है। जिसे कानपुर पुलिस ने Twitter पर Tweet किया है।


https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1124323656031621120

YOGESH TRIPATHI

झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली थी Riya Hora


रिया होरा की facebook प्रोफाइल के मुताबिक वो झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली थी। रिया B-Tech (3rdYear) की छात्रा थी। साथी छात्राओं के मुताबिक रिया बेहद ही हंसमुख स्वभाव की लड़की थी। सभी से उसके बढ़िया रिश्ते थे।

फ्राइ-डे की शाम 4 बजे किया सुसाइड


इंस्पेक्टर सचेंडी के मुताबिक रिया होरा ने शाम करीब चार बजे खुदकुशी की। प्रबंधन की तरफ से सूचना मिलने के बाद फोर्स मौके पर पहुंची और छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, पुलिस के एक बड़े अफसर की मानें तो अभी तक की छानबीन में मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। तमाम बिन्दुओं पर छानबीन जारी है। रिया के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। कुछ कॉल की डिटेल भी देर-सबेर पुलिस निकाल सकती है।

पहले भी कई छात्र-छात्राएं कर चुके हैं खुदकुशी


Kanpur के सचेंडी थाना एरिया स्थित Pranveer Singh Institute Og Tecnology (PSIT) परिसर में ये खुदकुशी की कोई पहली घटना नहीं है। इसके पूर्व में भी कई छात्र-छात्राओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। पुलिस भी सत्ता कनेक्शन होने की वजह से हमेशा प्रबंधतंत्र की तरफ से ही खड़ी रहती है। कई बार तो हालात ये हो चुके हैं कि परिजनों की तरफ से संगीन आरोप भी लगाए गए लेकिन मामले में लीपापोती हो गई। कानपुर में रहने वाले रिया होरा के एक करीबी रिश्तेदार से www.redeyestimes.com (News Portal) ने मोबाइल पर बात करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो सका।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: