Kanpur City के कलक्टरगंज थाना एरिया स्थित गुड़ मंडी में बनी 5 मंजिला इमारत में अलसुबह भीषण आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग इतनी भयावह थी कि महज कुछ मिनट में ही बिल्डिंग आग की लपटों के आगोश में आ गई। कई परिवारों के फंसे होने की बात कही जा रही है। मौके पर दमकल के जवानों के साथ लोकल फोर्स भी स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू में जुटी हुई है। SSP (Kanpur) अनंत देव त्रिपाठी समेत कई बड़े अफसर मौके पर मौजूद हैं। एसएसपी ने कहा कि पांच लोग जो बिल्डिंग में फंसे थे, सभी को सकुशल निकाल लिया गया है, किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।


https://twitter.com/ANINewsUP/status/1132109581969108998

YOGESH TRIPATHI


पांचवी मंजिल की ये इमारत गुड़ मंडी के निकट लकी होटल के पास है। बताया जा रहा है कि इमारत की ऊपरी मंजिल में कई परिवार रहते हैं, जो अभी भी फंसे हुए हैं। बिल्डिंग के निचले हिस्से में प्लास्टिक का गोदाम है। जिसकी वजह से आग विकराल होकर ऊपरी हिस्से तक पहुंच गई।

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1132132821550608385
फिलहाल राहत और बचाव कार्य में काफी दिक्कतें आ रही हैं। दमकल की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर रेस्क्यू में जुटी हैं। समाचार लिखे जाने तक मौके पर कई बड़े अफसर भी पहुंच चुके हैं।

UPDATE---कलकेट्रगंज की गुड़ मंडी में स्थित एक पांच मंजिला इमारत में लगी आग और भी भयावह हो चुकी है। दमकल की करीब दर्जन भर गाड़ियां जब आग की लपटों को शांत नहीं कर सकीं तो अफसरों ने सेना को बुलाने की तैयारी कर ली। दो लोगों के इस अग्निकांड में झुलसने की खबर आ रही है। 70 साल के बुजुर्ग और बच्चों समेत कुल 7 लोगों की जिंदगी दमकल के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से बचा ली। दोपहर करीब एक बजे आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: